पटना, जेएनएन। राजधानी में बुधवार की सुबह बिहटा के होटल अतुल इन के समीप पूर्व मुखिया के पति संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में प्रयुक्त बाइक को पुलिस ने शनिवार की दोपहर जब्त कर लिया है। साथ ही बाइक के साथ उसके मालिक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पूछताछ में  आरोपित जानीपुर के लोदीपुर निवासी पुपुल शर्मा ने बताया कि फरार चल रहा आरोपित उसका रिश्तेदार था। उसने किसी जरूरी काम होने की बात कहकर बाइक मांगी थी। बुधवार की दोपहर हत्या करने के बाद बाइक आरोपित ने वापस कर दी थी। हिरासत में लिए गए बाइक के मालिक ने बताया कि घटना के बाद से वो अपनी गाड़ी बाहर नहीं निकाल रहा था।

बताते चलें कि बुधवार की सुबह करीब 08:30 बजे बिहटा के होटल अतुल इन के समीप पूर्व मुखिया के पति संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए थे। बदमाशों ने संजय के सीने में दो गोली मारी थी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक कट्टा बरामद किया था। घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दोनों बदमाशों की तस्वीर दिखी थी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बिहटा चौक के समीप पटना-औरंगाबाद सड़क जाम कर दिया था। सिटी एसपी अभिनव कुमारने बताया कि संजय के भाई ने देर शाम नौबतपुर के शंभूकुड़ा गांव मनोज सिंह और माणिक सिंह के विरुद्ध हत्या कराने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

घर के बाहर पढ़ रहे थे अखबार तभी बदमाशों ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार, बुधवार की अहले सुबह नौबतपुर की नवही पंचायत के पूर्व मुखिया संगीता देवी के पति सह तीसखोरा निवासी संजय सिंह घर के आगे गली में अपने पड़ोसी रवि रंजन यादव के साथ अखबार पढ़ रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और पिस्टलकर सामने से सीने में एक-एक कर दो गोली मारी। जबतक आसपास के लोग कुछ समझ पाते बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप