Move to Jagran APP

Video: सिवान में आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ नाचे JDU के पूर्व विधायक, नालंदा से भी नाच का वीडियो वायरल

बिहार के सिवान में दुर्गा पूजा के दौरान जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ डांस का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई दफा वो नर्तकियों के साथ नाचते दिखे हैं। वहीं नालंदा से भी अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rahul KumarPublished: Thu, 06 Oct 2022 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 05:24 PM (IST)
सिवान में पूर्व एमएलए का नर्तकी के साथ डांस करते वीडियो वायरल। साभार-इंटरनेट मीडिया

पटना, जागरण टीम। सिवान से एक बार फिर से पूर्व जेडीयू एमएलए श्याम बहादुर सिंह का आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। श्याम बहादुर सिंह पहले भी नर्तकियों के साथ नाचने के लेकर सुर्खियों में रहे हैं। वहीं नालंदा में जागरण कार्यक्रम के नाम पर अश्लील गानों पर नर्तकियों के ठुमके लगाने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

नर्तकियों से साथ पूर्व विधायक ने लगाए ठुमके

खबर के मुताबिक वायरल वीडियो तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। दुर्गा पूजा की सप्तमी पर तरवार थाना इलाके के सकरा बाजार में देवी पूजा पंडाल की तरफ से जागरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बड़हरिया के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह को बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर यहां बुलाया गया। कुछ देर बाद स्टेज पर आर्केस्ट्रा गर्ल का डांस शुरू हो गया। माहौल को देख पूर्व विधायक भी कुर्सी से उठे और आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ डांस करने लगे। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पूर्व विधायक अपनी कुर्सी छोड़कर कभी नर्तकी के साथ स्टेज पर बैठ जाते तो कभी नर्तकी की हाथ पकड़ने की कोशिश करते। इस दौरान उनके साथ मौजूद लोग उन्हें कुर्सी पर बैठाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। लेकिन श्याम बहादुर सिंह उन्हें मना करते भी वायरल वीडियो में दिख रहे हैं। बताया जाता है कि पूर्व विधायक जब आर्केस्ट्र गर्ल के साथ डांस कर रहे थे तभी किसी ने वीडियो बना लिया और ये वीडियो वायरल हो गया। दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

नालंदा में नर्तिकयों ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

नवरात्र के दौरान नालंदा में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया है। खबर के मुताबिक जिले के बेन प्रखंड में माता के जागरण के नाम पर नर्तकियों के डांस करवाया गया। अब डांस का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। थाने से महज कुछ ही दूरी पर रात भर इस तरह का नाच चलता रहा। दुर्गापूजा के मौके पर भगवती जागरण के आयोजन के नाम पर रात भर फूहड़ भोजपुरी गीतों पर नर्तकियां जमकर ठुमके लगातीं रहीं। मामला बेन प्रखंड के बेन बाजार का है। जहां विजयदशमी के मौके पर बुधवार की रात जागरण के नाम समिति के द्वारा अश्लील गानों पर नर्तकियों से ठुमके लगवाये गए और यह सब कुछ थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर चलता रहा, बावजूद पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी।

वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी नालंदा की पुलिस

अब पुलिस के द्वारा जांच की बात कही जा रही है।बेन थानाध्यक्ष जय किशन ने बताया कि बेन बाजार पूजा समिति ने जागरण कराने के लिए अनुमति ली थी। लेकिन जागरण की जगह पर नर्तकियों के डान्स कराने की बात सामने आ रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पूरे मामले की जांच करायी जाएगी। जांचोपरांत दोषी पूजा समिति के आयोजकों पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.