रोहतास, जेएनएन। होटल में देह व्‍यापार का गंदा खेल चल रहा था कि इतने में अचानक पुलिस पहुंच गई। छापेमारी में आधा दर्जन युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। मौके से यौन शक्तिवर्धक दवाएं व अन्‍य आपत्तिजनक सामान भी मिले। वहां का नजारा देख पुलिस की आंखें भी शर्म से झुक गईं। घटना बिहार के सासाराम नगर थाना क्षेत्र स्थित पुरानी जीटी रोड पर एक होटल की है। विदित हो कि सासारात में पहले भी ऐसी घटनाएं उजागर होती रहीं हैं।

केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पुलिस ने सासाराम नगर थाना क्षेत्र स्थित होटल 'कैमूर ढ़ाबा' में छापेमारी कर जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त एक दर्जन युवक-युवतियों को पकड़ा। वहां बने केबिन में वे आपत्तिजनक हालत में मिले। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने युवकों के साथ होटल संचालक विशाल बहादुर सिंह सहित को भी गिरफ्तार कर लिया।

इन्‍हें किया गया गिरफ्तार, भेजे गए जेल

गिरफ्तार किए गए युवकों में रोहतास के दरिगांव निवासी सुनील कुमार, चेनारी निवासी अजीत कुमार, सासाराम शहर के तकिया निवासी श्यामजी प्रसाद और नूरनगंज मोहल्ला निवासी मुहम्म्द यासिब आलम शामिल हैं। कैमूर जिला के कुदरा निवासी रितेश कुमार व रजनीश कुमार भी गिरफ्तार किए गए। पुलिस ने उनके पास से सात मोबाइल और आधार कार्ड भी बरामद किए। गिरफ्तार युवकों के साथ होटल संचालक विशाल बहादुर सिंह को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

अभिभावाकों को सौंप दी गईं लड़कियां

सदर एसडीपीओ लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि होटल में आपत्तिजनक कार्य होने की सूचना लगातार मिल रही थी। इसके बाद यह कार्रवाई की गई। एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी के दौरान हिरासत में ली गई युवतियों से पूछताछ के बाद उन्‍हें अभिभावकों को सौंप दिया गया।

होटल व रेस्‍टोरेंट संचालकों में हड़कम्‍प

इस पुलिस छापेमारी के बाद शहर के अन्य होटल और रेस्टोरेंट संचालकों में हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि सासाराम के आधा दर्जन होटलों में घंटे के अनुसार केबिन या कमरे की बुकिंग कर यह धंधा खूब चल रहा है। इस धंधे में कई सफेदपोश भी शामिल हैं। स्थानीय पुलिस ने ऐसे होटलों पर भी नजर रखनी शुरू कर दी है। मंगलवार की सुबह एक होटल संचालक ने बताया कि सासाराम में जिस्‍मफरोशी के धंधेबाजों को पुलिस व सफेदपोशों का संरक्षण प्राप्‍त है।

पहले भी हो चुका धंधे का पर्दाफाश

विदित हो कि सासाराम में पहले भी ऐसे मामले उजागर होते रहे हैं। शहर के फजलगंज स्थित शिव कॉलोनी में स्थित एक मकान में बड़े पैमाने पर चल रहे देह व्‍यापार के धंधे का पुलिस ने लगभग चार साल पहले पर्दाफाश किया था। उस वक्‍त डेढ़ दर्जन युवक- युवतियों समेत धंधेबाज महिलाओं को जेल भेजा गया था।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस