Move to Jagran APP

पत्नी की हत्या में पांच साल सजा काटी, बाहर निकला तो प्रेमी संग मिल गई बीवी

जिस पत्नी की हत्या के जुर्म में पांच साल की सजा काटी वह जिंदा निकली। पता चलने पर शौहर जब मिलने गया तो उसने साथ आने से इन्कार कर दिया।पुलिस अब मामला रफादफा करने की तैयारी में है।

By Pramod PandeyEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2016 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2016 08:35 PM (IST)
पत्नी की हत्या में पांच साल सजा काटी, बाहर निकला तो प्रेमी संग मिल गई बीवी

पटना [वेब डेस्क ]। पत्नी की हत्या के जुर्म में जेल में बंद युवक हाल में जमानत पर छूटा तो उसे पता चला कि जिस बीवी की हत्या में वह जेल काट रहा है वह जिंदा है। वह भागा-भागा पत्नी के बताए पते पर पहुंचा लेकिन वह यह जानकर बेचैन हो गया कि उसकी पत्नी ने नाम बदल लिया है और दूसरे युवक के साथ उसकी बीवी की तरह रहने लगी है। इससे पूरा परिवार सदमे में है। पुलिस मामले को अब खत्म करने की तैयारी में है।

loksabha election banner

धूमधाम से हुई थी हातिम और आमना की शादी

छह साल पहले मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना इलाका के मुरारपुर बखरी निवासी हातिम अंसारी की शादी आमना खातून से धूमधाम से हुई थी। आमना खातून पारु थाना के चैनपुर चिउटांहा गांव के मो. इसराइल की बेटी है। शादी के बाद हातिम अपनी पत्नी आमना खातून के साथ फरीदाबाद चला गया। सुबह काम पर जाता और शाम को घर लौटता था। इस बीच उसकी नई नवेली पत्नी कहीं गुम हो गई।

पति को धोखे में रखकर प्रेमी संग फरार हुई पत्नी

दिनभर घर में अकेले रहने के क्रम में ही आमना खातून को पास के ही एक लड़के से प्रेम हो गया। प्यार परवान चढ़ने लगा। शादी-शुदा होने के बाबजूद आमना उसके प्यार में दीवानी हो गई। दीवानगी भी ऐसी कि दोनों ने साथ-साथ जीने-मरने की कसमें खाईं और सोची समझी रणनीति के तहत हातिम को छोड़ आमना फरार हो गई। बहुत खोजने के बाद भी आमना का कोई सुराग नहीं मिला।

पढ़ेंः महिला दारोगा के इश्क में बीवी से तलाक पर अड़ा तो पत्नी पहुंची थाने, क्या हुआ जानिए

परिवार ने पति पर लगाया था हत्या का आरोप

गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई। इधर, आमना की खोज में उसका परिवार परेशान था लेकिन उसे इसकी फिक्र नहीं थी। इसी बीच उसके मायके वालों ने आमना के पति हातिम अंसारी, पिता ताज मोहम्म्द, माता आयशा खातून और बहन सोनी खातून पर आमना की हत्या और उसके लाश को गायब करने का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने इस मामले में इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पांच साल की सजा काट कर कुछ दिन पहले ही पूरा परिवार बाहर आया है।

इसका अंदाजा किसी को नहीं था

लेकिन, दो दिन पहले अचानक हातिम अंसारी को अपनी पत्नी के जिंदा होने की सूचना मिली।हातिम अंसारी के एक रिश्तेदार ने उसे एक अजनबी लड़के के साथ देखा। उन लोगों ने हातिम अंसारी को इसकी तत्काल सूचना दी। हातिम अंसारी का पूरे परिवार में इसको लेकर खुशी का ठिकाना नहीं था, लेकिन अफसोस जब उससे मुलाकात हुई तो पता चला कि वो बेवफा हो गई है।

पढ़ेंः इश्क का एेसा चढ़ा बुखार कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला

पति के साथ नहीं प्रेमी के साथ रहेगी आमना

पता चला कि फर्रुखाबाद में वह अपना नाम बदलकर रह रही है। फरुखाबाद में आमना काजल के नाम से रह रही थी। आमना ने इस बात से अनभिज्ञता जाहिर की कि उसकी हत्या के आरोप में उसके पति और परिवार वालों को जेल तक जाना पड़ा। आमना ने कहा कि वो अपने पति नहीं अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। आमना के मिलने और उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने अपनी रिपोर्ट एसपी को दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.