Move to Jagran APP

5000 हजार शरारती तत्वों को चुनाव तक थानों में लगानी होगी हर दिन हाजिरी

पटना में बदमाशों पर पुलिस की नजर है। चुनाव तक ये अपनी असामाजिक गतिविधियों में कामयाब न हो सकें इसके लिए इनपर विशेष कार्रवाई की जाएगी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 01:19 PM (IST)
5000 हजार शरारती तत्वों को चुनाव तक थानों में लगानी होगी हर दिन हाजिरी
5000 हजार शरारती तत्वों को चुनाव तक थानों में लगानी होगी हर दिन हाजिरी

पटना, जेएनएन। लोकसभा चुनाव पटना पुलिस की बदमाशों पर विशेष नजर रहेगी। पुलिस सभी संवेदनशील बूथों का ब्लू प्रिंट तैयार करने में जुट गई है। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि अब तक 200 लोगों को चिह्न्ति किया गया है, जिन पर सीसीए (क्राइम कंट्रोल एक्ट) लगाने के लिए जिला प्रशासन को प्रस्ताव भेजा है। साथ ही पांच हजार शरारती तत्वों की पहचान की गई है, जिन पर पुलिस की पैनी नजर होगी।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर रखी जाएगी पैनी नजर

गुरुवार की देर रात तक सभी सिटी एसपी, डीएसपी और थानेदारों के साथ बैठक की। बैठक में कई निर्देश दिए गए है। पुलिस सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखेगी। थानों की पुलिस साइबर सेल के टच में रहेगी। जेल में बंद और जेल से जमानत पर बाहर आए छोटे से लेकर बड़े अपराधियों पर नजर रखी जाएगी। चुनाव के दौरान पांच हजार शरारती तत्वों को थाने में हाजिरी देनी होगी।

छापेमारी कर की जाएगी गिरफ्तारी

एसएसपी ने बताया कि सभी सिटी एसपी, डीएसपी को निर्देश दिया कि छापेमारी कर सभी वारंटी की गिरफ्तारी की जाए। छापेमारी में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। एसएसपी ने एक माह में हुई डकैती, लूट, चोरी के मामलों की समीक्षा की। त्योहार में सुरक्षा बढ़ाने के साथ अतिरिक्त फोर्स तैनाती की बात कहीं। उन्होंने सभी सिटी एसपी और डीएसपी को निर्देश दिया कि रात्रि गश्ती बढ़ाई जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.