Move to Jagran APP

Patna: मसौढ़ी में दो गुटों के बीच मारपीट में फायरिंग और पत्थरबाजी; पुलिस को आरोपितों ने रातभर दौड़ाया

पटना के मसौढी में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस के पहुंचते ही करीब दो दर्जन युवक भागकर तालाब के पास जाकर छिप गए। आरोपितों की तलाश में पुलिस रातभर इधर-उधर दौड़ती रही।

By Nagendra Kumar SinghEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 25 Mar 2023 08:15 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 08:15 AM (IST)
Patna: मसौढी में दो गुटों के बीच मारपीट में फायरिंग और पत्थरबाजी; पुलिस को आरोपितों ने रातभर खूब दौड़ाया

मसौढ़ी (पटना), जागरण संवाददाता। पटना के मसौढ़ी स्थानीय पटेल नगर स्थित जीर्ण-शीर्ण पार्क के पास आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में पत्थरबाजी और फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। गुरुवार रात की घटना है। हालांकि, इसमें किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं थी।

बताया जा रहा है कि  घटना की सूचना पाकर पुलिस की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ सका। अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपितों ने पुलिस को ही खूब दौड़ाया।  भड़की पुलिस ने अपनी भड़ास पटेलनगर की ओर से मनीचक जाने वाली एक पगडंडी पर बैठे मनीचक के कुछ युवकों की पिटाई कर निकाली। 

जानकारी के मुताबिक, फायरिंग और पत्थरबाजी की सूचना पर पुलिस के पहुंचते ही करीब दो दर्जन युवक भागकर मनीचक तालाब के पास जाकर छिप गए। पुलिस पूरे मुहल्ले में दो घंटे तक घूमती रही। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पटेल नगर में मारपीट की सूचना मिली थी।

हालांकि, फायरिंग की घटना से उन्होंने इनकार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस काफी देर तक वहां रही, लेकिन पुलिस के सामने कोई नहीं आया। फिलहाल घटना किन लोगों के बीच और किस कारण को लेकर घटी, यह पता नहीं चल सका है।

टेम्पो और बस की टक्कर में आधा दर्जन लोग जख्मी, दो गंभीर

पटना-गया-डोभी सडक मार्ग (एनएच-83) स्थित थाना के रेवां मोड़ के पास शुक्रवार की शाम जहानाबाद से मसौढ़ी की ओर आ रही यात्रियों से भरी एक टेम्पो में शव लदी एक बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे टेम्पो सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरी और उस पर सवार चालक समेत आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गये। इनमें दो की स्थिति गंभीर बतायी जाती है।

इधर, टक्कर के बाद बस मसौढ़ी से होते हुए पटना की ओर भाग निकली। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने इस तरह की घटना के प्रति अनभिज्ञता जतायी है। टेम्पो पर सवार मसौढ़ी मेन रोड निवासी स्वर्गीय अरूण प्रसाद केसरी के पुत्र अजीत कुमार केसरी ने बताया कि रेवां मोड़ के पास एक शव को लेकर आ रही बस ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टेम्पो सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।

इसमें अजीत के अलावे टेम्पो चालक बुरी तरह जख्मी हो गये। शेष चार लोग मामूली रूप से जख्मी हुए है। इधर, घटना के बाद अजीत को उसके स्वजन ने आनन-फानन में पटना स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। वहीं टेम्पो चालक को परिजन टेम्पो सहित जहानाबाद लेकर चले गए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.