Move to Jagran APP

बहू से ससुर बनाना चाहता था संबंध, सास बोलती थी हर्ज क्या है

एक ससुर अपनी बहू से नशे की हालत में संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था और जब उसने विरोध किया तो बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। जब उसने सास से कहा, तो बोली-इसमें गलत क्या है?

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 20 Feb 2018 05:07 PM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2018 07:16 PM (IST)
बहू से ससुर बनाना चाहता था संबंध, सास बोलती थी हर्ज क्या है
बहू से ससुर बनाना चाहता था संबंध, सास बोलती थी हर्ज क्या है

पटना [जेएनएन]। नशे में धुत ससुर बहू के कमरे में घुसा और उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा। जब उसने विरोध किया तो कमरा बंद कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। रोती हुई बहू ने जब इसकी जानकारी दादी सास को दी तो उसने सहानुभूति जताने की बजाए कहा कि क्या गलत है?

loksabha election banner

गंभीर रूप से घायल महिला ने पड़ोसियों से मदद की गुहार लगाई जिसके बाद लोगों ने गंभीर रूप से घायल बहू को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। बहू ने चचेरे ससुर के खिलाफ महिला थाना में केस दर्ज करा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ससुर मंटू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र की है।

इलाजरत बहू ने बताया कि चचेरे ससुर की एक महीने से मुझपर गंदी नजर थी। रविवार की रात वह शराब के नशे में आया और मैं जिस कमरे में सो रही थी उसका दरवाजा बंद कर उसने मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की, जिसका मैंने विरोध किया तो उसने मेरी बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे पहले वह अक्सर धमकी देता था कि मैं जैसा कहता हूं तुम वैसा ही करोगी, नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा। 

उसने बताया कि उसकी शादी एक साल पहले रहुई गांव के ही विकास कुमार के साथ हुई थी। पति निकम्मा है कुछ काम नहीं करता है। मेरे अपने ससुर और सास की मौत हो चुकी है और दादी सास भी ससुर मंटू यादव के सात संबंध बनाने का दबाव देती थी और कहती थी कि गलत क्या है? वह चाहती है कि मैं गलत काम करूं और पैसा कमाकर दूं। मैंने जब विरोध किया तो उनलोगों ने मेरी एेसी हालत कर दी.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.