Move to Jagran APP

पटना में पिता और दादा ने 12 साल की बच्‍ची से किया गंदा काम, कमरे में मौजूद मां को पीटकर किया चुप

Shameful with Girl in Patna किशोरी की हालत बिगड़ने पर महिला ने गांव के ही ग्रामीण चिकित्सक के पास इलाज कराया। बच्ची की स्थिति गंभीर होने की बात कहकर महिला उसे लेकर थाने पहुंच गई। महिला के साथ आरोपित भी पीछे से थाना पहुंच गया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 06:39 AM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 06:39 AM (IST)
पटना में 12 साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मोकामा (पटना), संवाद सूत्र। Misdeed with Minor Girl in Patna: बच्‍चि‍यां अपने ही घरों में सुरक्षित नहीं हैं। यहां तक कि अपने पिता और दादा जैसे निकट संबंधी भी उनकी अस्‍मत के दुश्‍मन बन सकते हैं। पटना की यह घटना ऐसी ही है। घोसवरी थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता और दादा द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार, आरोपित शख्‍स ने दो शादियां की थी। उसके घर में पत्नी के साथ 12 वर्षीय सौतेली पुत्री भी साथ ही रहती थी। बुधवार की रात पिता और रिश्ते में दादा लगने वाले पड़ोस के शख्‍स ने मासूम बच्‍ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। दो दरिंदों की ज्‍यादती से बच्‍ची की हालत गंभीर हो गई थी, जिसका इलाज अस्‍पताल में कराया जा रहा है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार पीड़‍िता के सौतेले पिता और उसके एक चाचा ने पहले घर में बैठकर ही शराब पी। इसके बाद दोनां बगल के कमरे में सो रही किशोरी के पास चले गए और उसे जगाकर अपना मुंह काला किया। वारदात के वक्‍त बच्‍ची की मां भी घर में ही थी। उसने इस घिनौनी वारदात का विरोध किया और शोर मचाया तो आरोपितों ने मां की जमकर पिटाई कर दी। मां के लाख विरोध के बावजूद दोनों अपनी मनमानी कर लेने के बाद ही माने और महिला को धमकी देते हुए मुंह बंद रखने को कहा।

किशोरी की हालत बिगड़ने पर महिला ने गांव के ही ग्रामीण चिकित्सक के पास इलाज कराया। बच्ची की स्थिति गंभीर होने की बात कहकर महिला उसे लेकर थाने पहुंच गई। महिला के साथ आरोपित भी पीछे से थाना पहुंच गया। महिला ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार देर शाम तक मामले की प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार की सुबह किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा। हालत में सुधार होने के बाद कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.