Move to Jagran APP

यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का इमोशनल मैसेज, लिखा- जितना प्यार मुझसे करते...

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस और यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने इमोशनल मैसेज किया है। उन्होंने मैसेज में लिखा है कि जितना मुझसे प्यार करते उतना ही आनेवाली फिल्म से भी कीजिए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 15 May 2018 07:20 PM (IST)Updated: Wed, 16 May 2018 10:28 PM (IST)
यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का इमोशनल मैसेज, लिखा- जितना प्यार मुझसे करते...
यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का इमोशनल मैसेज, लिखा- जितना प्यार मुझसे करते...

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस और यू ट्यूब क्वीन कही जाने वाले आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बॉर्डर’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ नजर आएंगे। यह फिल्म इसी ईद को रिलीज होने वाली है, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया जा चुका है।

loksabha election banner

वहीं, दूसरी ओर आम्रपाली के भाई विशाल दुबे की फिल्म 'नचनियां' इसी महीने की 18 तारीख को रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन के लिए आम्रपाली ने अपना एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह लोगों से काफी इमोशनल अपील करती हुई नजर आ रही हैं। आम्रपाली के इस वीडियो को भोजपुरी फिल्मों के प्रचारक उदय भगत ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे खूब देखा जा रहा है।

वीडियो में इमोशनल अपील कर रही हैं आम्रपाली

आम्रपाली वीडियो में कह रही हैं, "आज मैंने आपलोगों को एक बहुत ही इंपॉर्टेंट न्यूज देने के लिए यह वीडियो बनाया है। 18 मई को मेरे भाई विशाल दुबे की फिल्म 'नचनियां' रिलीज हो रही है। जी हां 18 मई को रिलीज हो रही है आप सबके नजदिकी सिनेमाघरों में।

यह एक बहुत अच्छी कहानी है और मैंने इसमें बहुत ही उम्दा परफॉर्मेंस किया है।  इस फिल्म के हीरो अविनाश जी  और ऋचा ने भी बहुत अच्छा परफॉर्म किया है... पूरे कास्ट ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया है और एक बहुत अच्छी कहानी पर फिल्म बनी हुई है। यह फुल एंटरटेंमेंट है और फैमिली ड्रामा है।

तो मेरी आप सब लोगों से रिक्वेस्ट है कि प्लीज 18 तारीख को अपनी नजदिकी सिनेमाघरों में जाएं और मेरे भाई की फिल्म को उतनी ही प्यार और उतना ही आशीर्वाद दें.. जितना आप मेरी फिल्म को देते हैं, क्योंकि यह मेरी ही फिल्म है। तो प्लीज आपलोग जाइए देखने, यह बहुत ही उम्दा फिल्म बनी है, आई एम स्योर आपलोगों को बहुत पसंद आएगी।' 

बता दें कि इस साल आम्रपाली दुबे बैक टू बैक लगातार कई फिल्मों में दिखने वाली हैं। मजेदार बात ये है कि इस साल उनकी दिनेश लाल यादव के साथ ही सात फिल्में आएंगी तो एक और फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री के दूसरे सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ भी फिल्में आएंगी।

भोजपुरी फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके अपने को-स्टार्स दिनेश लाल यादव और पवन सिंह के साथ की केमेस्ट्री भी खूब पसंद की जाती है। इतना ही नहीं आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों की सबसे अधिक फी लेने वाली एक्ट्रेस हैं।

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक फिल्म के लिए लगभग आठ से नौ लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी, लेकिन फिल्मों में उन्होंने 2014 में डेब्यू किया था और आज भोजपुरी की सबसे उम्दा कलाकार मानी जाती हैं। उनके वीडियोज को यू ट्यूब पर इतना देखा जा रहा है कि उन्हें यू ट्यूब क्वीन कहा जाने लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.