Move to Jagran APP

Patna: मीटर लगाने गए बिजलीकर्मी को लोगों ने दौड़ाकर पीटा, कनेक्शन काटने गए JE और मिस्त्री पर भी हमला

पटना के फतुहा और मनेर में जूनियर इंजीनियर बिजलीकर्मी और मिस्त्री पर हमले के दो-दो मामले सामने आए हैं। फतुहा में बिजलीकर्मी मीटर लगाने गया था जिस दौरान कुछ लोगों ने उससे मीटर छीन लिया और मारपीट की। मनेर में जेई और मिस्त्री बिजली कनेक्शन काटने गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 25 Mar 2023 07:50 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 07:50 AM (IST)
Patna: मीटर गाने गए बिजलीकर्मी को लोगों ने दौड़ाकर पीटा, कनेक्शन काटने गए जेई और मिस्त्री पर भी हमला

फतुहा (पटना), संवाद सूत्र। पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र के अरियाग टोला में शुक्रवार को एक घर में बिजली मीटर लगाने गए एजेंसी कर्मी दीपक कुमार की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। घायल बिजलीकर्मी को इलाज के लिए फतुहा अस्पताल में इलाज में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने एनएमसीएच रेफर कर दिया।

इस संबंध में कनीय अभियंता बब्लू कुमार ठाकुर ने बताया कि अरियाग टोला में एक बिजलीकर्मी मीटर लगाने गया था। जैसे ही गांव पहुंचा कुछ लोगों ने उससे मीटर छीन लिया। इसकी जानकारी उसने एजेंसी सुपरवाइजर दीपक कुमार को दी। मीटर लेकर दीपक फतुहा वापस लौट रहा रहा था।

बदमाशों ने उसे बाइक से पीछा कर सुपनचक गांव के समीप रोक दिया और जमकर पिटाई कर दी। इसमें दीपक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल के बयान पर फतुहा थाना में नामजद प्राथमिकी की गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

विद्युत कनेक्शन काटने के दौरान जेई और मिस्त्री पर हमला

वहीं, शेरपुर फीडर की ओर से विद्युत चोरी पर लगाम लगाने को लेकर चल रहे अभियान के दौरान जीवराखन टोला में विद्युत संबंध विच्छेद करने के क्रम में जेई व मिस्त्री पर उपभोक्ता व अन्य लोगों ने हमला बोल दिया, जिसमें मिस्त्री व जेई को जान बचाकर भागना पड़ा। घटना के बाद जेई ने मनेर थाना में प्राथमिकी कराई है।

जानकारी के अनुसार, शेरपुर फीडर के जेई अभिनय रंजन सहयोगी सुपरवाइजर अरविंद चंचल, रवि कुमार, हीरा यादव, राज नारायण राय, उदय नारायण सिंह, विकास कुमार जब टाटा कालोनी, जीवराखन टोला के लखन राय के यहां पहुंचे तो देखा कि लाइन बकाए बिल के कारण डिसकनेक्ट करने के बाद भी चोरी से विद्युत का उपयोग किया जा रहा है। इसके बाद पोल से तार को काटकर हटा दिया। इसके बाद लखन राय व उनके स्वजनों ने अपशब्द कहते हुए हमला बोल दिया।

जेई ने बताया कि हमलोग वहां से किसी तरह से जान बचाकर भागे और घटना की प्राथमिकी मनेर थाना में कराई। वहीं थानाध्यक्ष राजीव रंजन का कहना है कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई जांच कर की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.