Move to Jagran APP

बक्सर के चालक की पटना में हत्या, ट्रक के अंदर ले जाकर मारी गोली Patna News

बक्सर में रहने वाले ट्रक चालक की अपराधियों ने सोमवार को पटना की बिस्कोमान कॉलोनी में ट्रक के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी।

By Edited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 01:34 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 09:42 AM (IST)
बक्सर के चालक की पटना में हत्या, ट्रक के अंदर ले जाकर मारी गोली Patna News
पटना, जेएनएन। धनसोई थाना क्षेत्र अंतर्गत बन्नी गांव निवासी अलीशाह मीर के पुत्र व ट्रक चालक तौहीद मीर (35) की अपराधियों ने पटना की बिस्कोमान कॉलोनी में ट्रक के अंदर ही गोली मारकर हत्या कर दी। तौहीद के भाई मनु ने बताया कि कई वर्ष से गांव के ही मीर मतीन मुंबई और गुजरात में गुलशन ट्रांसपोर्ट के नाम से अपनी ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाते हैं। जिसमें तौहीद ट्रक चलाने का काम करते थे।


वह अक्सर मुंबई और गुजरात से विभिन्न कंपनियों का सामान लेकर पटना आते थे। इस बार भी वह कई दिन पहले गुजरात के वापी से गाड़ी नं. एमएच-046सी 9562 पर मोबिल (इंजन ऑयल) लेकर पटना के लिए चले थे। इस रास्ते से गुजरने के दौरान वह शनिवार को अपना ट्रक बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग स्थित तियरा राय फ्यू¨लग सेंटर पर खड़ा कर अपने परिवार वालों से मिलने अपने गांव बन्नी चले आए। पुन: रविवार की देर शाम 6 बजे के लगभग अपनी गाड़ी लेकर पटना के लिए चले। लगभग रात एक बजे वह पटना की बिस्कोमान कॉलोनी में पहुंचकर किसी सेवानिवृत जज राणा अभय सिंह के घर के समक्ष अपने ट्रक को खड़ा कर सो गए। इसके कुछ ही घंटे बाद लगभग दो बजे ट्रक मालिक के पास फोन आया कि चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसकी खबर घरवालों को मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जमीन विवाद में हत्या की आशंका
तौहीद के भाई मनु ने बताया कि गांव पर ही दूसरे व्यक्ति के साथ कई वर्षो से जमीन का विवाद चल रहा है। जिसे लेकर न्यायालय में मुकदमा भी किया गया है। आशंका है कि वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति गांव से ही पीछे लग गया हो। क्योंकि हत्या के बाद ट्रक में मोबाइल सहित सभी सामान सुरक्षित है। पत्नी और बच्चों को रोते-रोते बुरा हाल: तौहीद मीर अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था। उसके तीन बेटे हैं। जिनमें सबसे छोटा बेटा मात्र डेढ़ वर्ष का है। पत्नी रूबी खातून का रोते-रोते बुरा हाल है। चिंता है कि बेटों की परवरिश अब कौन करेगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.