Move to Jagran APP

अरवल एसपी के चालक का पटना के फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

अरवल एसपी के निजी आवास में चालक सिपाही गणेश कुमार ने गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। घटना रूपसपुर थाना क्षेत्र के तिलकनगर स्थित रिम्मा रेसीडेंसी के बी ब्लॉक के फ्लैट संख्या 601 की है। घटनास्‍थल से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 08:00 AM (IST)
चालक सिपाही गणेश कुमार ने की आत्‍महत्‍या। फाइल फोटो

दानापुर (पटना),  संवाद सहयोगी। अरवल एसपी के निजी आवास में चालक सिपाही गणेश कुमार ने गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। घटना रूपसपुर थाना क्षेत्र के तिलकनगर स्थित रिम्मा रेसीडेंसी के बी ब्लॉक के फ्लैट संख्या 601 की है। डाइनिंग हाल की छत से गाड़ी के ब्रेक तार के सहारे सिपाही ने फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची रूपसपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना स्थल से पुलिस ने दो पन्ने का एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

loksabha election banner

एक वर्ष से अरवल में पोस्‍टेड था गणेश

बताया जाता है कि नालंदा के एकंगरसराय के शिवदत बिगहा निवासी राजेन्द्र प्रसाद का पुत्र चालक सिपाही 01 गणेश कुमार (35) अरवल जिला बल में कार्यरत था। पिछले एक साल से वो अरवल एसपी राजीव रंजन के यहां ड्यूटी कर रहा था। सूचना पर पहुंचे मृतक सिपाही के मित्र चालक सिपाही राहूल कुमार ने बताया कि वो पटना में एक डॉक्टर के आया था। फोन से घटना की जानकारी मिली। पहुंचा तो पुलिस पहुंच चुकी थी गणेश का शव गाड़ी के ब्रेक की तार के सहारे छत से लटका हुआ था।उसने बताया कि वह भी अरवल में ही पोस्‍टेड है। मृतक के बडे भाई राम प्रसाद भी पहुंचे वे उससे मुलाकात करने गए थे। मृतक के तीन बच्चे हैं।

किसी को नहीं बताया जिम्‍मेदार 

थानाध्यक्ष मधुसुदन कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के तिलकनगर के रिम्मा रेसीडेंसी के बी ब्लॉक से शव बरामद किया गया। घटना स्थल से दो पन्ने का सुसाइड नोट मिला है। उसमें टूटी फूटी भाषा में बीमारी के कारण परेशान होकर एवं जीवन से तंग आकर खुदकुशी करने की बात लिखी है। इसके लिए कोई जिम्मेवार नही है ऐसा लिखा है। उन्होने बताया कि बुधवार का एसपी साहब से फोन पर घटना की सूचना मिली। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसी फ्लैट के नीचे तल्ले पर एसपी साहब का परिवार रहता है। उपरी तल्ला जो अभी निर्माणाधीन है उसी के डाइनिंग हाल में छत से लटकता शव बरामद किया गया। उधर सूचना पर बिहार पुलिस एसोसिएशन के अरवल जिला शाखा के मंत्री टुनटुन यादव समेत अन्य लोग अस्पताल पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.