पटना नौबतपुर। बेखौफ बदमाशों ने बिहटा-सरमेरा पथ पर गोरैया स्थान के समीप बुधवार की शाम नगर पंचायत की ओर से सब्जी विक्रेताओं से विभागीय चूंगी वसूल रहे युवक को सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं पोठही निवासी चंद्रदीप यादव के 22 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार की देर शाम बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश फरार हो गए। आसपास के लोगों ने युवक को उठाकर अस्पताल लाया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद एम्स, पटना रेफर कर दिया, जहां हालत गंभीर बनी है। घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया।

जानकारी के अनुसार, पासवान टोला निवासी सेवानिवृत्त चौकीदार लालदेव पासवान का पुत्र भोला पासवान (25 वर्ष) नगर पंचायत में दैनिक वेतन पर कार्यरत है। हर दिन की तरह बुधवार की शाम को भी वह विभाग की ओर से सब्जी विक्रेताओं से चूंगी वसूल कर रहा था। इसी दौरान गोरैया स्थान के समीप सब्जी मंडी में पहुंचे एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने अचानक सामने से गोली मार दी। घटना के बाद सभी बदमाश पश्चिम दिशा की ओर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने भोला को अस्पताल लेकर आई। सड़क जामकर किया हंगामा घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने नौबतपुर-बिक्रम मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोग बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

स्वजनों ने बताया कि भोला नगर पंचायत नौबतपुर में दैनिक वेतन भोगी के रूप में काम करता है। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि अपराधियों की तलाश की जा रही है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे। जानकारी मिलने पर डीएसपी फुलवारीशरीफ संजय पाडे भी घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच की।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस