Move to Jagran APP

बेगूसराय में डबल मर्डरः गुटखा खरीदने के दौरान विवाद में दो की गोली मारकर हत्या

गुटखा खरीदने के दौरान हुए विवाद में दुकानदार समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 02:21 PM (IST)
बेगूसराय में डबल मर्डरः गुटखा खरीदने के दौरान विवाद में दो की गोली मारकर हत्या
बेगूसराय में डबल मर्डरः गुटखा खरीदने के दौरान विवाद में दो की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय, जेएनएन। बेगूसराय में विश्वकर्मा पूजा की रात बदमाशों ने गुटखा खरीदने के दौरान हुए विवाद में दुकानदार समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। नगर थाना क्षेत्र के हर-हर महादेव चौक स्थित पान दुकान पर बाइक सवार दो बदमाश गुरुवार की रात 11ः45 बजे पहुंचे और गुटखा खरीदा और इसके बाद दुकानदार और बदमाशों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे एक युवक समेत पान दुकानदार की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक पान दुकानदार की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी सहदेव सिंंह का पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई जबकि बीच-बचाव करने आए युवक की पहचान नागदह गांव के रौशन कुमार के रूप में की गई है । आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों की पहचान करते हुए एक बदमाश को हथियार और बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। बेगूसराय में हाल के दिनों में कई दोहरे हत्याकांड से पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसने दोहरे हत्याकांड को इस मामूली बात पर क्यों अंजाम दिया? छापेमारी के दौरान सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा को तीन घंटे के अंदर बड़ी कामयाबी मिली है। त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी राजीव कुमार को किया गिरफ्तार। घटना में प्रयुक्त हथियार एवं बाइक बरामद किया है।

गुटखे के पैसे मांगने को लेकर विवाद

स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक पर सवार दो अपराधी आए और गुटखा की मांग की, फिर गुटखे के पैसे मांगने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने अपनी कमर से पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा समेत अन्य अधिकारी मामले की तफ्तीश की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.