Move to Jagran APP

पटना में डाक्टर ने महिला दारोगा से किया दुष्कर्म, धोखे से अश्लील तस्वीरें लेकर दोस्तों को भेजीं

डा. शिवम ने पटना जिले की एक महिला दारोगा से दुष्कर्म किया था। धोखे से उसकी अश्लील तस्वीरें लेकर दोस्तों के बीच वायरल कर दीं। इस बाबत महिला दारोगा की शिकायत पर दीघा थाने में प्राथमिकी की गई थी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 10:52 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 10:52 PM (IST)
पटना में महिला दारोगा से डाक्टर ने दुष्कर्म किया। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना : राजाबाजार के एक निजी अस्पताल के बाहर पुलिस पर हमला करने वाले डा. शिवम आनंद और बाउंसर प्रभात को शास्त्री नगर थाने की पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। डा. शिवम ने पटना जिले की एक महिला दारोगा से दुष्कर्म किया था। धोखे से उसकी अश्लील तस्वीरें लेकर दोस्तों के बीच वायरल कर दीं। इस बाबत महिला दारोगा की शिकायत पर दीघा थाने में प्राथमिकी की गई थी। शनिवार को पुलिस ने जब इस मामले में उसे अस्पताल के बाहर पकड़ा तो उसने बाउंसर के साथ मिलकर जवानों पर हमला बोल दिया था। दारोगा की वर्दी फाड़ दी थी। शास्त्री नगर थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस पर हमला करने के आरोपित डा. दिनकर, बाउंसर दीपक समेत एक दर्जन अज्ञात पर प्राथमिकी हुई है। दोषियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज से की जा रही है। 

loksabha election banner

शादी तोड़ दारोगा ने सबक सिखाने की ठानी

बताया जाता है कि दीघा में रहने वाली एक महिला दारोगा की सगाई डा. शिवम आनंद से होनी थी। उसने दबाव बनाकर दारोगा के साथ गलत काम किया। इस दौरान उसने धोखे से अश्लील तस्वीर ले ली और उसे दोस्तों के मोबाइल पर भेज दी। जब डाक्टर की हरकत की जानकारी दारोगा को हुई तो उसके होश उड़ गए। उसने सगाई तोड़ कर दी और डाक्टर को सबक सिखाने की ठान ली। डाक्टर ने उससे बहला-फुसलाकर 14 लाख रुपये भी ऐंठ लिए थे। 

रुपये लौटाने से किया इनकार, देने लगा धमकी

सूत्रों की मानें तो सगाई तोड़ने के बाद महिला दारोगा के घरवाले डाक्टर से 14 लाख रुपये लौटाने की मांग करने लगे। हालांकि, वह रकम लौटाने के लिए तैयार नहीं हुआ। उल्टा उसने तस्वीर को इंटरनेट पर डालने की धमकी दे डाली। साथ ही रसूख का हवाला देते हुए कहा कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसके बाद दारोगा ने दीघा थाने में दुष्कर्म, रुपये ठगने समेत अन्य आरोपों के तहत प्राथमिकी कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.