Move to Jagran APP

Video: तेजप्रताप की बढ़ी मुश्किलें, बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों से की थी मारपीट, EC ने मांगा जवाब

तेजप्रताप यादव के बाउंसर्स और मीडियाकर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान तेजप्रताप की गाड़ी का शीशा टूट गया। नाराज तेजप्रताप ने एफआइआर कराया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 12:36 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 11:53 PM (IST)
Video: तेजप्रताप की बढ़ी मुश्किलें, बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों से की थी मारपीट, EC ने मांगा जवाब
Video: तेजप्रताप की बढ़ी मुश्किलें, बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों से की थी मारपीट, EC ने मांगा जवाब

पटना, जेएनएन। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री औऱ लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों और मीडियाकर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसके बाद बवाल मच गया है। इस मामले पर गंभीरत दिखाते हुए चुनाव आयोग ने इसकी पूरी जांच कर रिपोर्ट मांगी है। मीडियाकर्मियों का कहना है कि तेजप्रताप यादव के बाउंसर्स ने हमलोगों से बदसलूकी की और उनकी जमकर पिटाई कर दी।

loksabha election banner

तेजप्रताप ने मीडियाकर्मियों पर आरोप लगाया है कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला करने की साजिश थी और मीडिया वालों ने मुझपर हमला किया और इस दौरान मेरी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। मेरे ड्राइवर की आंख में शीशे का टुकड़ा चला गया है। मैंने एयरपोर्ट थाने में  एफआइआर कराई है।

आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं।

उन्होंने बताया कि मेरे घायल ड्राइवर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही उन्होंने पुलिस से मांग की, मुझपर जिस मीडियाकर्मी ने हमला किया उसे आज शाम तक गिरफ्तार करे। 

चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान

इस मामले पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है और मामले की पूरी जांच कर जिलाधिकारी से रिपोर्ट सौंपने को कहा है। जिलाधिकारी कुमार रवि ने कहा है कि इसकी पूरी जांच की जाएगी और रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंपी जाएगी। मामले में जो भी दोषी होगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

आज दोपहर तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ वोट डालने पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान स्थित मतदान केंद्र पहुंचे, जहां वोट देकर लौटते समय उनकी गाड़ी से एक मीडियाकर्मी का पैर कुचल गया तो उसके धक्के से तेजप्रताप की गाड़ी का शीशा टूट गया। इस बात पर तेजप्रताप के बाउंसर्स ने मीडियाकर्मियों की पिटाई कर दी।

इस बारे में जब तेजप्रताप यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमारी गाड़ी का कांच फोड़ा गया है। हमलोगों पर जानलेवा हमला किया गया है। तेजप्रताप ने इस बात से भी इनकार किया कि सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की है।

घायल मीडियाकर्मी का आरोप है कि उनके पैर पर तेजप्रताप के ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ाई थी जिसके बाद उन्होंने अपने हाथ से गाड़ी को धक्का मारा था जिससे शीशा टूट गया। इस घटना में एक दैनिक अखबार के फोटोग्राफर को चोटें आई हैं। कुछ दिनों पहले भी तेजप्रताप के बॉडीगार्डस पटना में एक बारात के दौरान बाराती पक्ष से भिड़ गए थे। 

बता दें कि तेजप्रताप अपनी सुरक्षा के लिए सरकारी गार्ड्स के अलावा बाउंसरों की टोली लेकर भी चलते हैं। इससे पहले भी बिहार विधानसभा परिसर में उनके निजी बॉडीगार्ड्स और बाउंसर्स की एंट्री पर सवाल खड़े हुए थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.