पटना, जेएनएन। तीसरी बार बिहार की राजधानी पटना आईं अभिनेत्री दीया मिर्जा को पटना खूब भाया। उन्होंने राजधानी की सड़कों को मुंबई की सड़कों से अच्छा बताया। दैनिक जागरण डांडिया नाइट में शामिल होने आईं दीया ने दीवार पर बनी मधुबनी पेंटिंग की तारीफ करते हुए कहा कि यहां की दीवारों पर पेंटिंग देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। दैनिक जागरण से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार की कला और कल्चर का जवाब नहीं। यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है।

फिल्म प्रमोशन के सिलसिलने में पहले भी हुआ आना

नहीं, एक-दो बार पटना अपनी फिल्मों के प्रमोशान के सिलसिले में आना हुआ है। पटना आकर बहुत अच्छा लगता है। इसबार यहां की दीवारों को देखकर बेहतर अनुभूति हुई। यहां की कला बहुत ही अच्छी है। सबसे बड़ी बात यह कि यहां की सड़कें और ट्रैफिक मुंबई से भी अच्छी हैं।

'थप्पड़' की शूटिंग हुई पूरी

दीया ने कहा कि मैंने अभी एक वेब सीरीज की है, जिसकी कहानी बहुत ही अलग और अच्छी है। वहीं अभी एक फिल्म 'थप्पड़' की शूटिंग भी पूरी हुई है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

वोट देकर देश को बनाएं मजबूत

दीया ने बताया कि मैंने मुंबई में हुए विधानसभा चुनाव में वोट दिया है। मैं बिहार के लोगों से भी आशा करती हूं कि वे अपने वोटिंग के अधिकार का प्रयोग जरूर करेंगे। अगर आप एक अच्छी सरकार का निर्माण नहीं करेंगे तो आगे जाकर देश मजबूत नहीं होगा।

राजधानी आकर आई हैदराबाद की याद

दीया मिर्जा ने कहा कि पटना आकर मुझे हैदराबाद की याद आती है। बिहार के कल्चर, यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं, जो अपनी परंपरा और सभ्यता को जीते हैं और उसको आगे बढ़ाने में योगदान देते हैं। दैनिक जागरण भी उसका ही उदाहरण है। जागरण का हर कार्यक्रम बहुत ही अच्छा और लोगों को जोडऩे वाला  होता है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस