Move to Jagran APP

जदयू MLA बीमा भारती के पति ने दर्ज करायी FIR, कहा- बेटे की हत्या हुई

जदयू एमएलए बीमा भारती के बेटे का शव पटना में रेल ट्रैक पर मिला है। उनके पति ने बेटे की राजनीतिक साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 03:57 PM (IST)Updated: Fri, 03 Aug 2018 09:07 PM (IST)
जदयू MLA बीमा भारती के पति ने दर्ज करायी FIR, कहा- बेटे की हत्या हुई

पटना [जेएनएन]। जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव शुक्रवार की सुबह पटना के राजेंद्रनगर स्थित रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है। बेटे की मौत के बाद विलाप करती हुई जदयू विधायक बीमा भारती लगातार कह रही हैं कि उनके बेटे की हत्या की गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बीमा भारती से मिलने पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाते हुए घटना पर शोक व्यक्त किया। 

loksabha election banner

राजनीतिक साजिश के तहत मेरे बेटे की हत्या की गई 

वहीं जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने बड़ा बयान देते हुए बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मेरे बेटे की हत्या राजनीतिक साजिश के तहत कराई गई है। 

अवधेश मंडल ने पूर्व विधायक शंकर सिंह, संतोष मंडल, चंदन सिंह, राजेश मंडल, पुगुल मंडल पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने मिलकर राजनीतिक दुश्मनी के तहत मेरे बेटे की हत्या कर दी है। उन्होंने इन सबपर आरोप लगाते हुए राजेंद्रनगर जीआरपी थाने में एफआइआर दर्ज करायी है।

अवधेश मंडल ने राज्य सरकार से अपने परिवार की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। बता दें कि शंकर सिंह जदयू विधायक बीमा भारती के खिलाफ रुपौली विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं। 

सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला था शव

शुक्रवार की सुबह बीमा भारती के बेटे का शव नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के सामने रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है और घटना की पूरी तहकीकात की जा रही है। पुलिस इस मामले को हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों की एंगल से जांच रही है।

पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, बीमा भारती के बेटे का मोबाइल बरामद किया गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव को बीमा भारती के आवास पर लाया गया है। पुलिस बीमा भारती के बेटे को दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर शव मिला है। उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। हत्या, आत्महत्या और दुर्घटना इन सभी एंगल से जांच की जा रही है। एफएसएल की टीम भी पहुंच गई है। जांच में सभी पहलुओं का ध्यान रखा जा रहा है।

विपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना, कहा-लॉ एंड अॉर्डर ध्वस्त

इस मामले को लेकर बिहार में विपक्ष एक बार फिर सरकार पर हमलावर हो गया है। विपक्षी पार्टी राजद और हम ने इस मामले को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कटघरे में खड़ा किया है इसके साथ ही पटना के एसएसपी मनु महाराज पर भी आरोप लगाया है।

तेजस्वी ने किया ट्वीट

राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर घटना को दुखद बताते हुए ट्वीट किया और कहा कि जेदयू विधायक के बेटे का शव पटना में रेलवे ट्रैक पर मिला है। यह अत्यंत दुखद है। उन्होंने कहा कि यह सुनकर मैं हैरान हूं। बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बदतर हो गई है।

जीतनराम मांझी ने मांगा सीएम से इस्तीफा

वहीं, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी घटना पर दुख व्यक्त करते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि नीतीश सरकार कितनी हत्याओं का इंतजार कर रही है। बेटियों का शोषण हो रहा और बेगुनाहों की हत्या की जा रही है। ऐसे में नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.