Move to Jagran APP

युवक का मिला शव, हत्या का केस करने के लिए रोड जाम

रामकृष्ण नगर थाना के जगनपुरा में सड़क किनारे युवक का शव मिला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST)
युवक का मिला शव, हत्या का केस करने के लिए रोड जाम
युवक का मिला शव, हत्या का केस करने के लिए रोड जाम

फुलवारीशरीफ: रामकृष्ण नगर थाना के जगनपुरा में सड़क किनारे युवक का शव मिला। शव की पहचान आनंदपुर-माधोपुर चंडी निवासी मनीष कुमार उर्फ बैजू के रूप में हुई। पहचान होने के बाद स्वजनों ने हत्या की नामजद एफआइआर दर्ज कराने के लिए रोड जाम कर दिया।

loksabha election banner

सूचना पर रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस पहुंची। मनीष के स्वजनों के बयान पर मिल मालिक अरविंद शर्मा पर नामजद केस दर्ज किया गया। प्राथमिकी की प्रति उपलब्ध कराने के बाद लोग सड़क से हटे। जाम खत्म होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। थानाध्यक्ष रामकृष्ण नगर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

घटना के बारे में बताया जाता है कि अरविंद शर्मा के मिल पर मनीष काम करता था। शुक्रवार की शाम चार बजे मालिक से मामा घर जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन देर रात तक नहीं पहुंचा। स्वजनों का कहना था कि मनीष के सिर के पीछे हिस्से से खून निकल रहा था। उसकी हत्या अरविंद ने ही की है। वहीं मौके पर मौजूद कुछ लोग कह रहे थे कि मनीष नशा करता था। नशे की हालत में पानी भरे गड्ढ़े में गिर गया होगा। सिर में चोट लगने और डूबने से मौत हो गई। युवक लापता, स्वजनों ने अपहरण की जताई आशंका

संसू, फुलवारीशरीफ: रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के जगनपुरा से दो दिन पूर्व एक युवक रहस्मय ढंग से लापता हो गया। थाने में दर्ज कराए गए गुमशुदगी के केस के बाद शनिवार को स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। स्वजनों ने बताया कि जगनपुरा निवासी अमरेश कुमार का 15 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार दो दिन पूर्व शाम में साइकिल से निकला, मगर लौट कर नहीं आया। थानाध्यक्ष राजेश्वर कुमार सिंह ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.