Move to Jagran APP

अपहृत दूसरी बच्ची का भी मिला शव, इलाके में सनसनी; दोनों का दो दिन पहले हुआ था अपहरण

सारण के रिविलगंज थाना क्षेत्र के गौतम स्थान बीन टोली मोहल्ले से दो दिन पहले रविवार की शाम अपहृत दूसरी बच्ची की भी हत्या कर दी गई। उसका शव भी नदी से ही मिला है। इलाके में सनसनी मची।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 06:24 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 10:10 PM (IST)
अपहृत दूसरी बच्ची का भी मिला शव, इलाके में सनसनी; दोनों का दो दिन पहले हुआ था अपहरण
अपहृत दूसरी बच्ची का भी मिला शव, इलाके में सनसनी; दोनों का दो दिन पहले हुआ था अपहरण

सारण, जेएनएन। सारण के रिविलगंज थाना क्षेत्र के गौतम स्थान बीन टोली मोहल्ले से दो दिन पहले रविवार की शाम अपहृत दूसरी बच्ची की भी हत्या कर दी गई। उसका शव मंगलवार दोपहर जिगना गांव के पास सोंधी नदी से बरामद किया गया। इससे पूर्व एक बच्ची का शव सोमवार को सोंधी नदी से बरामद किया गया था। उसी के कुछ दूर से दूसरी बच्ची का भी शव बरामद किया गया है। इस मामले में मंगलवार की सुबह हिरासत में लिए गए दो में से एक युवक की निशानदेही पर पुलिस ने दूसरा शव बरामद किया है। 

loksabha election banner

रविवार को दोनों बच्चियों का हुआ था अपहरण

मालूम हो कि रविवार की शाम बिन टोली मोहल्ले के मंगल बीन की पुत्री सीमा कुमारी (10) तथा योगी बीन की पुत्री रानी कुमारी (10 ) का अपहरण तीन-चार युवकों ने कर लिया था। इन दोनों बच्चियों के साथ चार अन्य लड़कियों के अपहरण का भी प्रयास किया गया था। लेकिन वे भाग कर घर आ गईं। इसके अगले दिन सीमा का शव बरामद किया गया। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ के क्रम में एक युवक की निशानदेही पर दूसरी बच्ची का शव बरामद किया गया। शव मिलने की सूचना पर डीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस कर रही लीपापोती का प्रयास

लोगों का आरोप है कि इस मामले में स्थानीय पुलिस लीपापोती कर रही है। लोग एसपी से मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। पहली बच्ची के पोस्टमार्टम में यह बात सामने आई है कि मुंह दबाकर उसकी हत्या की गई है। दुष्कर्म की जांच के लिए उसके प्राइवेट पार्ट के स्वाब की जांच मेडिकल टीम करेगी। हालांकि अभी जांच रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन स्थानीय थाने की पुलिस ने जो इन्कवेस्ट (पंचनामा) बनाया उसमें  मंगल बीन की पुत्री सीमा कुमारी की मौत डूबने से होने की बात लिखी गई है। साथ ही उसके साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई गई। लेकिन लोगों का कहना है कि नदी में इतना पानी नहीं है कि उसमें कोई डूब जाए। हालांकि रानी के पंचनामा में पुलिस ने गला दबाकर हत्या और दुष्कर्म की आशंका जताई है। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए एक युवक से पूछताछ की गई तथा उसकी निशानदेही पर दूसरी बच्ची का शव बरामद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.