Move to Jagran APP

पटना में जवान को गोली मारने वाला अपराधी पकड़ा गया

पटना में जवान को गोली मारने अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने इनके पास से पुलिस की पिस्टल भी बरामद कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Mar 2018 03:40 PM (IST)Updated: Mon, 05 Mar 2018 03:40 PM (IST)
पटना में जवान को गोली मारने वाला अपराधी पकड़ा गया
पटना में जवान को गोली मारने वाला अपराधी पकड़ा गया

पटना [जेएनएन]। पटना में पिछले 27 फरवरी को कंकड़बाग के पोस्टल पार्क इलाके में गिरफ्तारी के दौरान पुलिस जवान को गोली मारने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोली मारने वाले मुख्य अपराधी शकर को उसके दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

पुलिस ने उस पिस्टल को भी बरामद कर लिया है जिससे क्विक मोबाइल के जवान को गोली मारी गई थी। गिरफ्तार अपारधियों ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिये उन्होंने पुलिसकर्मी को गोली मारी थी। सिटी एसपी विशाल शर्मा न बताया कि गिरफ्तार अपारधियो ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। पुलिस गिरफ्तार किये गए अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

सिटी एसपी के मुताबिक पटना के कई इलाके में हुई आपराधिक वारादातों में उनकी संलिप्तता मिली है। अपराधियों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिसकर्मी को गोली मारी थी।

उल्लेखनीय है कि क्विक मोबाइल में तैनात पुलिस जवान अमरेश कुमार को अपराधियों ने गोली मारी थी। इसमें वह घायल हो गया था। इस वारदात को अपराधियों ने शुक्रवार को पटना के कंकड़बाग थाना के तहत पंचशिव मंदिर के पास अंजाम दिया था। वारदात के बाद से ही गोली मारने वाले अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी गई थी। लगातार कई जगहों पर छापेमारी करने के बाद पुलिस टीम को इस मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। जवान को गोली मारने वालों में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए दो अपराधियों में शाहरुख उर्फ कन्हैया और संटू वर्मा शामिल हैं। इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल और तीन गोली बरामद की है। पोस्टल पार्क के बुद्ध नगर से इन दोनों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पटना पुलिस को तीसरे साथी शकर की तलाश है, जो अभी फरार चल रहा है। पुलिस सोर्स की मानें तो शाहरुख और शकर ने मिलकर पुलिस जवान अमरेश को गोली मारी थी। इसके पहले मंगलवार को पोस्टल पार्क में इन्हीं अपराधियों ने चुन्नू नाम के एक युवक को गोली मारकर घायल किया था। पकड़े गए दोनों अपराधी पटना के रहनेवाले नहीं हैं। शाहरुख नवादा का रहनेवाला है, जबकि संटू बक्सर का।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.