Move to Jagran APP

बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, 24 घंटे में पांच को गोलियों से भून डाला

पटना में अपराधियों ने चौबीस घंटे में पांच लोगों को गोलियों से भून डाला, जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई। एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 01 Oct 2018 09:02 AM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 09:37 PM (IST)
बिहार में बेखौफ हुए अपराधी,  24 घंटे में पांच को गोलियों से भून डाला
बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, 24 घंटे में पांच को गोलियों से भून डाला

जागरण टीम, पटना। बिहार में बेखौफ हुए अपराधी सरेआम हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में पांच लोगों को अपराधियों ने गोली मार दी है जिसमें से चार की मौत हो गई और पांचवां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। पहली घटना औरंगाबाद की है , दूसरी अरवल की है, तीसरी सीतामढ़ी की चौथी पटना के नौबतपुर की तो पांचवीं भोजपुर की है।

loksabha election banner

औरंगाबाद में किसान की गोली मारकर हत्या

औरंगाबाद के  ओबरा थाना मुख्यालय से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित खरांटी गांव में बाइक सवार सशस्त्र अपराधियों ने किसान रविंद्र पांडेय  (55 वर्ष ) की गोली मार हत्या कर दी। अपराधियों ने किसान को सिर में सटाकर दो गोली मारी है। हत्या करने के बाद अपराधी भाग निकले । घटना रविवार देर रात की है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार सुबह औरंगाबाद - पटना मुख्य पथ को जाम कर दिया है । ग्रामीण ओबरा थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार को हटाने की मांग कर रहे है । 

ग्रामीणों का कहना है कि थानाध्यक्ष सुस्त है जिस कारण ओबरा के गांवों में लगातार हत्या की घटनाएं हो रही है। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है और हंगामा कर रहे हैं। एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि हत्या के कारणों की तहकीकात की जा रही है ।

सीतामढ़ी में पूर्व एसपीओ की गोली मार कर हत्या 

नानपुर थाना क्षेत्र के बनौल गांव में घर में घुस कर बदमाशों ने पूर्व एसपीओ गणेशी दास की गोली मार कर हत्या कर दी। रविवार की देर रात पहुंचे बदमाशों ने घर का दरवाजा खुलवा कर गणेशी दास को उसके आंगन में ही भून दिया। तीन गोली लगने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बदमाश भाग निकले।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है,जिससे पूछताछ जारी है। तत्काल घटना की वजहों का पता नही चल पाया है। हालांकि, पुलिस मुखबिरी में अपराधियों द्वारा हत्या  की चर्चा है।

वजह पूर्व में गणेशी दास थाने में एसपीओ का काम करता था। नक्सल प्रभावित जिलों की सूची से सीतामढ़ी जिले का नाम हटाए जाने के बाद पिछले साल  जिले के तमाम थानों से एसपीओ के पद को समाप्त कर दिया गया था।

जहानाबाद में युवक को मारी गोली, मौत

बेखौफ अपराधियों ने रविवार की देर शाम अरवल एनएच  110 पर अवस्थित किंजर थाना क्षेत्र के शांतिपुरम में एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। युवक की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक का नाम रवीश सिंह बताया जा रहा है।मौत से आक्रोशित लोगो ने सड़क जाम कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है।

आरा में दुकानदार को मारी गोली

भोजपुर जिले में सोमवार की सुबह दो बाइक सवार अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि उससे रंगदारी की मांग की गई थी और विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई। घायल दुकानदार को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मा

पटना के नौबतपुर में वृद्ध की गोली मारकर हत्या

पटना से सटे नौबतपुर में रविवार को अपराधियों ने एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नौबतपुर ब्लॉक मोड़ के पास अभरनचक की है, जहां अपराधियों ने भुनेश्वर राम को गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अपराधियों ने उन्हें उस वक्त निशाना बनाया, जब वे दूध लेकर वापस लौट रहे थे। हत्या की इस वारदात के बाद से इलाके में तनाव है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.