Move to Jagran APP

बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, हाजीपुर में प्रॉपटी डीलर को गोलियों से भून डाला

बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। हाजीपुर में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रहे प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। उसकी पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 09:19 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 08:07 PM (IST)
बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, हाजीपुर में प्रॉपटी डीलर को गोलियों से भून डाला
बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, हाजीपुर में प्रॉपटी डीलर को गोलियों से भून डाला

वैशाली, जेएनएन। हाजीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर सो रहे प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी और पत्नी के शोर-शराबा करने पर अपराधियों ने मृतक की पत्नी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए।

loksabha election banner

घटना नगर थाना के हथसार गंज की है। मृतक व्यवसायी की पहचान सुजीत कुमार शर्मा के रूप में हुई है।परिजनों के मुताबिक पति-पत्नी दोनों अपने कमरे में सो रहे थे। अपराधियों ने उनके घर में घुसकर फायरिंग की। फिर सो रहे व्यवसायी को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर मृतक की पत्नी जगी तो अपराधियों ने अचानक उन पर भी हमला बोल दिया और उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया। 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद घर में अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियार बरामद किया और तुरत जांच शुुरू कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.