Move to Jagran APP

पटना में अपराधियों ने मारा बड़ा हाथ, पलभर में गले से आठ लाख की चेन छीनकर हुए रफूचक्कर

शहर के व्यस्ततम इलाके बोरिंग रोड बीकानेर प्रतिष्ठान के सामने शनिवार की दोपहर अपराधियों ने करीब आठ लाख रुपये की चेन पर हाथ मार दिया। बाइक सवार दो बदमाशों ने पैदल जा रहे जिम संचालक अजय कुमार के गले से दिनदहाड़े सोने की चेन उड़ा दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 05:02 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 05:02 PM (IST)
वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

जागरण टीम, पटना। पटना में एकबार फिर बड़ी वारदात हुई है। शहर के व्यस्ततम इलाके बोरिंग रोड स्थित बीकानेर के सामने शनिवार की दोपहर अपराधियों ने करीब आठ लाख रुपये की चेन पर हाथ मार दिया। बाइक सवार दो बदमाशों ने पैदल जा रहे जिम संचालक अजय कुमार के गले से दिनदहाड़े सोने की चेन उड़ा दी। वारदात के समय अजय ने गले में दो चेन पहनी थी, मगर अपराधी एक चेन ले जाने में कामयाब हुए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। अजय ने अपराधियों के भागने के दौरान शोर भी किया, इसके पहले लोग कुछ समझ पाते दोनों बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच करने पहुंच गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। 

loksabha election banner

बताया जाता है कि पीड़ित अजय कुमार वर्मा सेंटर के पास जिम संचालक हैं। शनिवार को वे बोरिंग रोड से पैदल गोरखनाथ कॉम्पलेक्स जा रहे थे। अजय जैसे ही बीकानेर के पास पहुंचे कि एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधी उनके पास पहुंच गए, इसके पहले अजय कुछ समझ पाते कि उनके गले की चेन छीनते हुए बदमाश फरार हो गए। घटना के समय अजय ने गले में दो चेन पहनी थी, बदमाश एक ही ले जा सके। अपराधियों द्वारा छीनी गई चेन की कीमत करीब आठ लाख रुपये बताई जाती है। बीच चौराहे पर वारदात के बाद हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मामले की छानबीन करने पहुंची। पुलिस का कहना है कि पीड़ित से पूछताछ की जा रही है। एक बाइक पर आए दो लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दिनदहाड़े शहर के सबसे व्यस्त चौराहे पर ही वारदात से इलाके के लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.