Move to Jagran APP

मिल मालिक से बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख 75 हजार रुपये लूटे

धनरुआ में मिल मालिक से बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख 75 हजार रुपये लूटे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 01:52 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 06:09 AM (IST)
मिल मालिक से बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख 75 हजार रुपये लूटे
मिल मालिक से बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख 75 हजार रुपये लूटे

पटना (धनरुआ)। थाना के एनएच 83 स्थित मोहर नदी के पास शुक्रवार की शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर मिल मालिक से दो लाख 75 हजार रुपये लूट लिए। सभी बदमाश घटना के बाद पटना की ओर भाग निकले। बाद मे सूचना पाकर धनरुआ व मसौढ़ी के साथ पुनपुन पुलिस मौके पर पहुंची और मिल मालिक से पूछताछ की। पुलिस फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

छानबीन के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को इसमें फिलहाल सफलता नहीं मिल पाई है।

जानकारी के अनुसार अरवल जिला के करपी थाना स्थित मुरारी गाव के सकलदेव सिंह के पुत्र राकेश कुमार का परसा बाजार थाना के पास नीलकंठ एग्रो प्राइवेट लिमिटेड नाम का आटा व बेसन समेत अन्य सामानों का मिल है। इनके मिल का उत्पादित सामान मसौढ़ी समेत आसपास के बाजारों मे दिया जाता है।

आरोप है कि शुक्रवार की सुबह राकेश मसौढ़ी व आसपास क्षेत्रों में तकादा करने अपनी बाइक से आए थे। तकादा में जमा किए गए कुल रकम दो लाख 75 हजार रुपये एक बैग में रख वापस बाइक से परसा बाजार स्थित मिल पर जा रहे थे। इसी बीच धनरुआ थाना के मोरहर पुल से कुछ दूर पहले एक उजले रंग की अपाची बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक में धक्का मार उन्हें गिरा दिया और हथियार के बल पर रकम से भरे बैग को लूट पटना की ओर भाग निकले। इस संबंध में धनरुआ के प्रभारी थानाध्यक्ष अंगेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस सभी बिन्दुओं पर जाच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.