Move to Jagran APP

Crime in Patna: युवती की पहचान नहीं होने से पुलिस परेशान, अर्धनग्‍न हालत में मिला था शव

Crime in Shekhpura शेखपुरा जिले के कसार थाना अंतर्गत करीमनबीघा में मिले युवती के शव की अब तक पहचान नहीं होने से पुलिस की मुश्किल बढ़ गई है। युवती की हत्‍या कर अर्धनग्‍न हालत में उसका शव खेत में फेंक दिया गया था।

By Shubh NpathakEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 11:23 AM (IST)
Crime in Patna: युवती की पहचान नहीं होने से पुलिस परेशान, अर्धनग्‍न हालत में मिला था शव
करीमनबीघा के खेत में पड़ा मिला था युवती का शव। जागरण

पटना, जेएनएन। शेखपुरा में शनिवार की सुबह मिले युवती के शव की पहचान नहीं हो पा रही है। इस बाबत पुलिस की अबतक की कोशिशों का कोई फायदा नहीं निकला है। जिले के कसार थाना क्षेत्र के करीमनबीघा गांव के पास अर्धनग्‍न स्थिति में एक युवती का शव मिला था। शव की हालत देखकर लोग दुष्कर्म की आशंका जता चुके हैं, हालांकि इसकी सच्‍चाई पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। युवती के चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया था। घटनास्थल पर पत्थर के टुकड़े पड़े मिले थे। आशंका जताई जा रही है कि दुष्‍कर्म के बाद ही अपराधियों ने पत्‍थरों से मारकर युवती की हत्‍या कर दी।
सुबह खेत की ओर गये ग्रामीणों ने देखा था बधार में पड़ा शव
पुलिस अधीक्षक दयाशंकर के मुताबिक ग्रामीणों से सूचना मिलते ही पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया था। शव की पहचान कराने की कोशिश्‍ा लगाता हो रही है। गांव वालों का कहना है कि करीमनबीघा गांव के खेत में सड़क के किनारे एक युवती की लाश सुबह में खेत की तरफ गये लोगों ने देखी। गांव में खबर फैलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गये। गांव के लोग युवती की पहचान नहीं कर पा रहे, इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि युवती कहीं दूर की हो सकती है। बहरहाल वह यहां तक कैसे पहुंची और उसके साथ क्‍या हुआ यह सवाल अब तक बना हुआ है।

loksabha election banner

आसपास के गांवों में खबर देकर शव की पहचान कराने की कोशिश

शेखपुरा एसपी ने बताया कि आसपास के गांवों में भी इसकी सूचना दे दी गई है। युवती की पहचान होने और पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट मिल जाने के बाद इसकी तह में जाना आसान हो सकेगा। फिलहाल शेखपुरा पुलिस का पूरा जोर मारी गई युवती की पहचान कराने पर ही है। इसके लिए संबंधित थानों को निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.