Move to Jagran APP

फेसबुक पर काटजू ने बिहारियों को ललकारा - आओ, डंडा रखा हूं तुम्हारे लिए

मार्कंडेय काटजू ने बिहार और बिहारियों का अपमान करते हुए विवादित पोस्ट डाले है और कहा है कि हिम्मत है तो आओ, अब तुम्हारे लिए मेरे पास डंडा रखा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 07:26 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 11:05 PM (IST)
फेसबुक पर काटजू ने बिहारियों को ललकारा - आओ, डंडा रखा हूं तुम्हारे लिए
फेसबुक पर काटजू ने बिहारियों को ललकारा - आओ, डंडा रखा हूं तुम्हारे लिए

पटना [वेब डेस्क]। रिटायर्ड जस्टिस काटजू बिहार और बिहारियों पर जमकर हमला कर रहे हैं। सोमवार से शुरू हुआ उनका हमला रुक ही नहीं रहा है। कभी पाकिस्तान को खुला अॉफर दे रहे कि कश्मीर के साथ बिहार भी ले लो।

loksabha election banner

काटजू कभी बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर कटाक्ष कर रहे हैं तो अब उन्होंने बिहारियों को ललकारते हुए फेसबुक पर पोस्ट डालकर कहा है कि जो बिहारी मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं उन्हें केवल एक बात याद रखनी चाहिए कि मेरे पास एक डंडा है जो आपका इंतजार कर रहा है और बेकरार हो रहा है।

उन्होंने बिहार के बारे में कई टिप्पणियां कीं। काटजू के इस पोस्ट के बाद वो लोगों और बिहार की राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर आ गए। जेडीयू के नेता केसी त्यागी ने काटजू के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यह राजद्रोह का मामला है और उन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। त्यागी ने इसे शहीदों और बिहार के लोगों का अपमान भी करार दिया। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को इस मामले में बेवजह घसीटा गया है। बिहार को लेकर काटजू का यह कॉमेंट बेहद आपत्तिजनक है।

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

काटजू ने जो इस बार बिहारियों का मजाक बनाया है उसके लिए सोशल मीडिया पर जबर्दस्त हलचल मची है। लोग उनके ट्वीट और फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी कर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

फेसबुक पोस्ट पर लोगों ने कुछ यूं दिया जवाब

-एक पढ़ा लिखा इंसान कभी इतना वाहियात बात नही बोल सकता ।अब शक हो रहा कि तुम जज कैसे बने थे।

-काटजू एक सबसे गन्दी गाली सोचलो मेरी तरफ से अपने आप के लिए।आप tv में आने के लिए कुछ भी बोल सकते हो।वैसे मेने पकिस्तान को बोला है कि कश्मीर दे देंगे but काटजू भी लेना होगा।आप यकीन नहीं करोगे नवाज शरीफ माफ़ी मांग रहा है और बोल रहा है कि आगे से कभी भी कश्मीर नहीं मांगेंगे।सर आपका ख़ौफ तो पाकिस्तान में भी है।

- बंगाली बाबा से मिल के एक गोली सुबह और एक गोली शाम गुनगुने पानी के साथ वाली दवा लो आप सब ठीक हो जायेगा।

-काटजू समेत सभी मुँह से जन्म लेने वाले मनुवादी को पाकिस्तान भेज दो। कश्मीर क्या, देश की सभी समस्या खत्म हो जाएगी।

-देखिये चाचू मेरा मतलब काटजू चाचा , बिहार तो देश की शान है हम एक इंच भी नही देंगे , हां, लालू या नितीश को पाकिस्तान गोद लेना चाहेंगे तो विचार भी नही करेंगे , ऐसे ही उत्तर प्रदेश से मुलायम और पंजाब से बादल भी फ्री में दे देंगे।

-काटजू, देश में आतंकवादियों द्वारा भारत में लोग व सेना को मारा जा रहा है और तुम को फेसबुक पे कमेंट कर के साबित कर रहे है कि देश में मजाक हो रहा है

ट्विटर पर लोगों ने निकाली भड़ास -

-रात की उतरी नहीं क्या सर? नींबू पानी पियो।या फिर आम का अचार चूसो , उतर जाएगी।

-हमारे यहाँ आप जैसे के लिए सठिया गया है कहते हैं। गलती आपकी नहीं है जब बिना मेहनत के कुछ मिले तो उसकी कीमत लोग नहीं समझते।

-लगता है कि तू दिमागी तौर से पागल हो गए हो, तू अपने चेक अप करवा लो नहीं तो पिछवाड़े ऐसी लात पड़ेगी.. जिसके बाद कही बैठ भी नहीं पाओंगे

-plz don't pass any controversial comment on bihari. Perhaps you don't know specification of bihari. Bihar creates mxm IAS in County

-how can you say about our bihar. you have no right to compare with pakistan. please mind your language.

-we are proud Bihari's because we don't judge people based on their region.

I guess a former judge of SC has these basic qualities. -mai to kahta hu inka mansik santulan kisi bihari ne hi GADBAD ki hai kyoki EK BIHARI SAB PE BHARI, SAMJHA TO SAMJHA WARNA DE MARI

-ek bihari sao pe bhari...tum jaise kitne justice ko birhaies ne paida kr diya hi


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.