Move to Jagran APP

आइए आज जानें कोरोना की हकीकत, बनें सच के साथी

देश में कोरोना वायरस को लेकर बहुत सारी भ्रांतियां हैं और डर का माहौल बना हुआ है लेकिन सच्चाई जानने का आज बेहतर मौका है..

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:10 AM (IST)
आइए आज जानें कोरोना की हकीकत, बनें सच के साथी

पटना। देश में कोरोना वायरस को लेकर बहुत सारी भ्रांतियां हैं और डर का माहौल बना हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर कई सारी गलत और अधूरी जानकारियां दी जा रही हैं। ऐसी हालत में सबसे ज्यादा जरूरी लोगों को इस वायरस के प्रति जागरूक करना है। इसी मकसद से दैनिक जागरण न्यूज मीडिया की फैक्ट चेकिंग एजेंसी 'विश्वास न्यूज, सच के साथी' की ओर से हेल्थ फैक्ट चेकिंग वर्कशॉप का आयोजन गुरुवार को किया जा रहा है। पाटलिपुत्रा मेन रोड में पीएंडएम मॉल के नजदीक होटल पाईन में आयोजित इस कार्यक्रम में फेसबुक भी साझीदार है।

loksabha election banner

कार्यक्रम का आयोजन दो सत्रों में किया जाएगा। सुबह 10 बजे से 12 बजे के बीच युवाओं के लिए और दोपहर तीन बजे से शाम पांच बजे तक वरिष्ठ नागरिकों और महिलाओं के लिए वर्कशॉप का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में सहभागी बनकर आप न सिर्फ कोरोना वारयस के सच को जान सकेंगे, बल्कि अपने आसपास के लोगों को भी जागरूक करने में सफल हो सकेंगे। शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी : इस कार्यक्रम में शामिल होकर आप भी कोरोना वायरस को लेकर अपने मन में उठ रहे सवालों को पूछकर अपनी भ्रांतियों को शांत कर सकते है। प्रवेश पूरी तरह मुफ्त है। इसके लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आप दैनिक जागरण के ब्रांड विभाग से मोबाइल नंबर 7488596185 पर संपर्क कर सकते हैं। प्रतिभागियों को मिलेगा प्रमाणपत्र, जीत सकते हैं लैपटॉप : कार्यक्रम में शामिल होकर आप भी 'सच के साथी' बन सकते हैं। सभी प्रतिभागियों को विश्वास न्यूज की ओर से सहभागिता प्रमाणपत्र दिया जाएगा। साथ ही यहां लैपटॉप जीतने का मौका भी मिल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.