Move to Jagran APP

बच्चों को घर में बंदकर पत्नी की पीटकर ले ली जान

नौबतपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में गुरुवार की रात मां के कहने पर पुत्र ने मारपीट कर पत्‍‌नी की जान ले ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 07:17 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 07:17 PM (IST)
बच्चों को घर में बंदकर पत्नी की पीटकर ले ली जान

नौबतपुर। नौबतपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में गुरुवार की रात मां के कहने पर पुत्र ने पत्नी की पीटकर जान ले ली। इस दौरान गीता देवी को पीटने से रोक रहे उसके तीन बच्चों को आरोपी पति रघु प्रसाद ने घर में बंद कर दिया। सुबह बच्चे जब कमरे से निकले तो मां को मृत पाया।

loksabha election banner

घर में बिलखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने घटना की सूचना शुक्रवार की सुबह गीता के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के सोनियामा गांव निवासी भाई चितरंजन राम को दी। घटनास्थल पहुंचकर चितरंजन ने पुलिस को सूचना दी। रघु और उसकी मां बाल कुंवर देवी पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

चितरंजन ने बताया कि 12 वर्ष पूर्व उसने गीता की शादी नारायणपुर के रघु प्रसाद से की थी, लेकिन हमेशा वह उसके साथ मारपीट करता था। इधर, गीता के 12 वर्षीय पुत्र मुकेश ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की रात करीब आठ बजे के आसपास पापा मम्मी के साथ मारपीट कर रहे थे। हमलोगों ने ऐसा करने से मना किया तो उसके साथ उसकेएक भाई व छोटी बहन को पापा ने कमरे में बंद कर दिया। दादी के कहने पर उन्होंने मम्मी को काफी पीटा। देर रात तक दरवाजा नहीं खोलने पर हमलोग उसी में सो गए। शुक्रवार की सुबह मम्मी की मौत के बारे में पता चला।

थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि गीता के शरीर पर जख्म के कोई निशान नहीं मिले है। मौत के असली कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। महिला के साथ मारपीट की बात बतायी जा रही है। ------------------

- सुबह कमरे से निकले तीनों बच्चे तो मृत पड़ी थी उनकी मां

- बच्चों ने कहा, दादी के कहने पर पापा लगातार पीट रहे थे मम्मी को

-----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.