Move to Jagran APP

पालीगंज में अनियंत्रित वाहन ने बच्चे को रौंदा

खिड़ीमोड़ थाना क्षेत्र के मथुरापुर गाव के समीप बुधवार की देर शाम एनएच-110 पर अनियंत्रित वाहन ने कुचल दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 07:36 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 07:36 AM (IST)
पालीगंज में अनियंत्रित वाहन ने बच्चे को रौंदा
पालीगंज में अनियंत्रित वाहन ने बच्चे को रौंदा

पटना पालीगंज : खिड़ीमोड़ थाना क्षेत्र के मथुरापुर गाव के समीप बुधवार की देर शाम एनएच-110 पर अनियंत्रित वाहन ने छह वर्षीय बच्चे को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही बीरेंद्र सिंह के पुत्र छोटू कुमार की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन चालक पर कार्रवाई और मुआवजा की माग को लेकर अरवल-जहानाबाद एनएच-110 मुख्यपथ को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, एनएच-110 पर मथुरापुर गाव के समीप बुधवार की शाम बीरेंद्र सिंह का पुत्र छोटू कुमार सड़क के किनारे खड़ा था। इस दौरान अनियंत्रित वाहन ने रौंद दिया। शोर मचाने पर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा करते हुए मथुरापुर गांव के समीप अरवल-जहानाबाद सड़क दो घंटे जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर खीड़ीमोड़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों के विरोध के बाद पुलिस सफल नहीं हुई।

करंट लगने से मजदूर की मौत

संवाद सहयोगी, पालीगंज : थाना क्षेत्र के निरखपुर गाव में मंगलवार की रात करंट लगने से जख्मी मजदूर की मौत हो गई। निरखपुर गाव निवासी दसई पासवान अपने घर में बिजली तार की मरम्मत कर रहा था। तभी करंट की चपेट में आ गया।

जागरण संवाददाता, पटना सिटी : एनएच-30 पर एनआरएल पेट्रोल के समीप बुधवार की सुबह आठ बजे सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई। जीरो माइल स्थित यातायात थानाध्यक्ष कुमार वीरेंद्र ने बताया कि युवक की पहचान पालीगंज निवासी 33 वर्षीय संतोष कुमार खत्री के रूप में हुई है। पिता रवींद्र सिंह खत्री ने पुलिस ने बताया कि पुत्र ढाबा के लिए सामान खरीदने बाइक से पटना सिटी जा रहा था। इसी दौरान भारी वाहन के धक्के से उसकी मौत हो गई। यातायात पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टकॅर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा। सूचना पाकर स्वजन भी पहुंचे। पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी से छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.