गोपालगंज, जेएनएन। छतीसगढ़ के कोबरा जिले की एक किशोरी को प्रेम जाल में फंसा कर बचने के मामले में किशोर के बयान पर बरौली के एक आर्केष्ट्रा संचालक सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आर्केष्ट्रा संचालक सहित सभी आरोपित फरार हो गए हैं।

किशोरी का कराया गया मेडिकल चेकअप

इस बीच आर्केष्ट्रा संचालक के यहां से बरामद की गई किशोरी का शुक्रवार को सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया। पुलिस फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। आरोपितों से पूछताछ करने पुलिस अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।

छत्तीसगढ़ के कोबारा से लाए गोपालगंज के बरौली

महिला हेल्प लाइन की प्रबंधक नाजिया मुमताज ने बताया कि छतीसगढ़ के कोबरा जिले की एक किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर कुछ युवक उसे बरौली ले आए। बरौली लाने के बाद युवकों ने बरौली थाना क्षेत्र के बढ़ेया मोड़ के समीप स्थित आर्केष्ट्रा संचालक मुमताज अली के हाथों किशेारी को तीस हजार रुपये में दिया।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने महिला हेल्पलाइन से किया संपर्क

इस घटना को लेकर छतीसगढ़ की पुलिस ने  महिला हेल्प लाइन से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि किशोरी को बेचे जाने की जानकारी मिलने के बाद बरौली थाना पुलिस के साथ छापेमारी कर बढ़ेया मोड़ स्थित आर्केष्ट्रा संचालक के यहां से किशोरी को बरामद कर लिया गया।

किशोरी के बयान पर चार के खिलाफ प्राथमिकी

शुक्रवार को इस किशोरी का सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया। इस मामले में किशोरी के बयान पर आर्केष्ट्रा संचालक मुमताज अली, पप्पू यादव सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। हालांकि पुलिस ने अपने स्तर से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस