Move to Jagran APP

बरमेश्वर मुखिया हत्याकांड: सीबीआइ ने बढ़ाई दबिश, चार अपराधियों की ले गई क्राइम हिस्‍ट्री

रणवीर सेना के सुप्रीमो रहे बरमेश्वर मुखिया हत्याकांड में कातिलों का सुराग पाने के लिए सीबीआइ की टीम गुरुवार को फिर आरा पहुंची। चार अपराधियों की क्राइम हिस्ट्री साथ ले गई।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 10:42 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 10:47 PM (IST)
बरमेश्वर मुखिया हत्याकांड: सीबीआइ ने बढ़ाई दबिश, चार अपराधियों की ले गई क्राइम हिस्‍ट्री
बरमेश्वर मुखिया हत्याकांड: सीबीआइ ने बढ़ाई दबिश, चार अपराधियों की ले गई क्राइम हिस्‍ट्री

आरा, जेएनएन। रणवीर सेना के सुप्रीमो रहे बरमेश्वर मुखिया हत्याकांड में कातिलों का सुराग पाने के लिए सीबीआइ की टीम गुरुवार को फिर आरा पहुंची। टीम नवादा थाना से कांड केस डायरी की कॉपी एवं चार अपराधियों की क्राइम हिस्ट्री साथ ले गई। एसपी के आदेश पर उन्हें यह सब उपलब्ध कराया गया। पूर्व में भी सीबीआइ की टीम आरा आई थी। कतीरा एवं जगदेवनगर इलाके के रहने वाले चार अपराधियों का आपराधिक इतिहास मांगा था। 

loksabha election banner

सनद हो कि पवना थाना क्षेत्र के खोपीरा गांव निवासी बरमेश्वर नाथ ङ्क्षसह उर्फ बरमेश्वर मुखिया की हत्या आरा के कतीरा स्टेशन रोड स्थित आवास के बाहर 1 जून 2012 को कर दी गई थी। आरा के नवादा थाना में केस हुआ था। अनुसंधान के दौरान आठ के विरुद्ध आरोपपत्र समर्पित किया गया था। 18 जुलाई 2013 से सीबीआइ ने इस केस की जांच शुरू की थी। लेकिन, जांच प्रक्रिया के सात साल गुजरने के बाद भी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। जेल में बंद आरोपियों को एक-एक कर कोर्ट से जमानत मिल गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.