बक्सर, जागरण संवाददाता। बक्‍सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन बहनों के साथ दुष्कर्म के असफल प्रयास का मामला सामने आया है। शिकायत करने गए पिता समेत घरवालों के साथ मारपीट करने किए जाने का आरोप लगाया गया है। बुरी तरह जख्मी पिता की हालत गंभीर बनी है। मामले में दोनों पक्ष द्वारा काउंटर केस दर्ज कराया गया है। पुलिस के इसे आपसी विवाद का मामला बता रही है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना चार दिन पहले 11 अक्टूबर की है।

थाने में दिए आवेदन में के अनुसार 26, 20 तथा 14 वर्ष के तीन बहनें खेतों में शौच के लिए गई थी, तभी वीरेंद्र चौधरी (22 वर्ष) मनीष कुमार (20 वर्ष), कन्हैया चौधरी (32 वर्ष) तथा सुरेंद्र चौधरी (30 वर्ष) द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया। मकसद में असफल रहने पर तीनों बहनों के साथ बुरी तरह मारपीट की गई। तीनों बहनों के शोर मचाने पर आरोपित भाग निकले।

बुरी तरह घायल तीनों बहनें किसी तरह  भागकर अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना की घरवालों को जानकारी दी। जब उनके माता-पिता जब चारों आरोपितों के घर शिकायत करने पहुंचे तो चारों आरोपितों समेत उनके घर वालों ने उनके माता-पिता के साथ जमकर मारपीट की जिसमें वे लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।

घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां पीड़ित युवतियों के पिता को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है। इस मामले में तीनों बहनों के पक्ष से आठ लोगों को नामजद करते हुए प्रथमिकी दर्ज कराई गई है।

डुमराँव एसडीपीओ राज ने बताया कि घटना में दोनों तरफ से मारपीट का आरोप लगाते हुए एक दूसरे के विरुद्ध प्रथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष को यह निर्देश दिया गया है कि वह घायलों की स्थिति के बारे में प्राप्त चिकित्सकीय रिपोर्ट के अनुसार चोटों की गंभीरता को देखते हुए आरोपितों की अविलम्ब गिरफ्तारी करें।