Move to Jagran APP

राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद, कंकड़बाग में लूट का विरोध करने पर बीटेक छात्र को मारी गोली

राजधानी में एक बार फिर बड़ी वारदात कर पटना पुलिस को चुनौती दे डाली। कंकड़बाग थानाक्षेत्र के ऑटो स्टैंड के पास अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर बीटेक के छात्र को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना शुक्रवार की भोर में करीब चार बजे हुई।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 11:23 AM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 11:23 AM (IST)
राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद, कंकड़बाग में लूट का विरोध करने पर बीटेक छात्र को मारी गोली
लूट का विरोध करने पर छात्र को गोली मार किया जख्‍मी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, पटना। राजधानी में एक बार फिर बड़ी वारदात कर पटना पुलिस को चुनौती दे डाली। कंकड़बाग थानाक्षेत्र के ऑटो स्टैंड के पास अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर बीटेक के छात्र को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना शुक्रवार की भोर में करीब चार बजे हुई। आसपास के लोग उसे पीएमसीएच लेकर गए है।  सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि अशोक नगर में अपराधियों ने एक ऑटो चालक से भी लूटपाट की। बड़ी बात है कि घटनास्‍थल के समीप पुलिस चौकी बनी है, लेकिन एक भी जवान तैनात नहीं था। इसके कारण अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

घायल छात्र का नाम राहुल पटेल बताया जा रहा है। वह पटना में रहकर पढ़ाई करता है। घर जाने के लिए वह पटना जंक्‍शन जा रहा था। वहां के लिए ऑटो लेने कंकड़बाग टेंपो स्‍टैंड आया था। तभी उसे हथियार अपराधियों ने घेर लिया और लूटपाट करने लगे। राहुल ने साहस का परिचय देते हुए अकेले ही अपराधियों से भिड़ंत कर ली। अपराधियों को लगा कि वे पकड़े जाएंगे, क्‍योंकि आसपास लोगों की भीड़ उमड़ने लगी थी, इसलिए उन्‍होंने राहुल पर गोली चला दी। इसके बाद उसका बैग और पर्स लेकर भाग निकले। हैरानी की बात है कि घटनास्‍थल के पास 10-12 लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने राहुल का साथ नहीं दिया। गोली लगने के बाद उसे लोग अस्‍पताल लेकर गए। स्‍थानीय लोगों के मुताबिक राहुल द्वारिका कॉलेज रोड की तरफ से आ रहा था। तीन अपरा‍धी एक बाइक पर सवार होकर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.