Move to Jagran APP

पटना: बच्चे की कुदाल से निर्मम हत्या; हाईटेंशन टावर पर चढ़ा आरोपी, गिरा तो भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला; पथराव

बच्चे की हत्या के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों से खुद को घिरता हुआ देख विक्षिप्त शख्स कुदाल का भय दिखाकर हाईटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया। इसके बाद पोल के नीचे काफी संख्या में स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuPublished: Sat, 01 Apr 2023 06:15 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 06:31 PM (IST)
पटना: बच्चे की कुदाल से निर्मम हत्या; हाईटेंशन टावर पर चढ़ा आरोपी, गिरा तो भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला; पथराव
पटना: बच्चे की कुदाल से निर्मम हत्या; हाईटेंशन टावर पर चढ़ा, भीड़ ने पीट-पीटकर आरोपी को मार डाला; पथराव

संवाद सूत्र, पुनपुन। पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र के ग्राम अलाउद्दीन चक में 12 वर्षीय बच्चे की एक विक्षिप्त व्यक्ति ने कुदाल से हमला करके हत्या कर दी।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने बताया कि थाना के अलाउद्दीन चक के निवासी बबन सिंह प्याज और सब्जी की खेती करते हैं। शनिवार को करीब 10:30 बजे बबन सिंह के पुत्र गोलू कुमार अकेले प्याज सब्जी का खेत देखने गया था।

इस दौरान एक विक्षिप्त व्यक्ति पुनपुन अकौना सड़क पर स्थित किड्स माइंड्स स्कूल के नजदीक खेत में बने केबिन के पास पहुंचा। उसने वहां रखी कुदाल से सिर और गर्दन पर हमला कर बच्चे की निर्मम हत्या कर दी।

बच्चे की हत्या के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों से खुद को घिरता हुआ देख विक्षिप्त शख्स कुदाल का भय दिखाकर हाईटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया।

इसके बाद पोल के नीचे काफी संख्या में स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। आरोपी विक्षिप्त शख्स जब पोल से नीचे गिरा तो भीड़ ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई।

इस दौरान हत्या से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर तीन बार पथराव भी किया। ऐसे में मौके पर कई थाने के अलावे अनुमंडल पदाधिकारी सूचना के बाद पहुंचे।

पटना-गया सड़क पर शव रखकर लोगों ने आगजनी भी की। घंटों तक सड़क जाम रखी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सड़क पर लगा जाम खुलवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.