Move to Jagran APP

साली पहन लेती थी जीन्स, जीजा ने दी एेसी सजा कि थाने पहुंचा मामला

पटना के नौबतपुर में एक जीजा ने साली की इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी क्योंकि वो मना करने के बावजूद जीन्स पहना करती थी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 04:32 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 11:47 PM (IST)
साली पहन लेती थी जीन्स, जीजा ने दी एेसी सजा कि थाने पहुंचा मामला
साली पहन लेती थी जीन्स, जीजा ने दी एेसी सजा कि थाने पहुंचा मामला

पटना, जेएनएन। पटना से सटे नौबतपुर में एक अजीब घटना सामने आयी है, जिसमें एक जीजा ने साली को जीन्स पहनने की छोटी-सी बात पर जमकर पीटा जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई है। जीजा अपनी साली को जीन्स पहनने से मना करता था, लेकिन फिर भी उसने जीन्स पैंट पहन लिया। ये देखकर जीजा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

loksabha election banner

उसने आव देखा ना ताव साली की बेरहमी से पिटायी कर दी और इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो बीच-बचाव करने आए अपने साले की भी जमकर धुनाई कर दी। अब ये मामला थाने पहुंचा है जहां साली ने अपने जीजा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

घटना राजधानी पटना के नौबतपुर प्रखंड की है, जहां दरियापुर गांव में एक लड़की के साथ सिर्फ इसलिए बदसलूकी और मारपीट की गई क्योंकि वो मना करने के बावजूद जीन्स पैंट और टीशर्ट पहनना नही छोड़ रही थी।

पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके जीजा हमेशा उसे जीन्स पहनने के लिए मना करते थे, जब वो नही मानी तो मुहल्ले वालों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की गई और भद्दी भद्दी गालियां भी दी गईं। पीड़ित लड़की के साथ ये बदसलूकी खुद उसके मौसेरे जीजा ने की है और जीजा के कहने पर आस-पड़ोस के लोगों ने भी लड़की के साथ मारपीट की है।

मामले में पीड़ित लड़की ने अपने जीजा को नामजद बनाते हुए कई लोगो के खिलाफ नौबतपुर थाना में केस दर्ज कराया है। साथ ही पुलिस पर पीड़ित लड़की ने गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की ने बताया की नौबतपुर पुलिस हम से पैसे की मांग करती है। पीड़ित ने पटना एसएसपी गरिमा मलिक से मदद की गुहार लगाई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.