पटना, जेएनएन। पटना से सटे नौबतपुर में एक अजीब घटना सामने आयी है, जिसमें एक जीजा ने साली को जीन्स पहनने की छोटी-सी बात पर जमकर पीटा जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई है। जीजा अपनी साली को जीन्स पहनने से मना करता था, लेकिन फिर भी उसने जीन्स पैंट पहन लिया। ये देखकर जीजा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

उसने आव देखा ना ताव साली की बेरहमी से पिटायी कर दी और इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो बीच-बचाव करने आए अपने साले की भी जमकर धुनाई कर दी। अब ये मामला थाने पहुंचा है जहां साली ने अपने जीजा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

घटना राजधानी पटना के नौबतपुर प्रखंड की है, जहां दरियापुर गांव में एक लड़की के साथ सिर्फ इसलिए बदसलूकी और मारपीट की गई क्योंकि वो मना करने के बावजूद जीन्स पैंट और टीशर्ट पहनना नही छोड़ रही थी।

पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके जीजा हमेशा उसे जीन्स पहनने के लिए मना करते थे, जब वो नही मानी तो मुहल्ले वालों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की गई और भद्दी भद्दी गालियां भी दी गईं। पीड़ित लड़की के साथ ये बदसलूकी खुद उसके मौसेरे जीजा ने की है और जीजा के कहने पर आस-पड़ोस के लोगों ने भी लड़की के साथ मारपीट की है।

मामले में पीड़ित लड़की ने अपने जीजा को नामजद बनाते हुए कई लोगो के खिलाफ नौबतपुर थाना में केस दर्ज कराया है। साथ ही पुलिस पर पीड़ित लड़की ने गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की ने बताया की नौबतपुर पुलिस हम से पैसे की मांग करती है। पीड़ित ने पटना एसएसपी गरिमा मलिक से मदद की गुहार लगाई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस