Move to Jagran APP

शादी के बाद दूल्हे का ठीक से चेहरा भी नहीं देख पायी थी दुल्हन, मिली ऐसी खबर कि....

शादी के दो दिन बाद रिसेप्शन की पार्टी थी घर में उत्सव का माहौल था। दुल्हन ने अपने दूल्हे का चेहरा भी ठीक से नहीं देखा था कि उसकी मौत की खबर मिली जिसे सुनते ही वह बेहोश हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 04:06 PM (IST)
शादी के बाद दूल्हे का ठीक से चेहरा भी नहीं देख पायी थी दुल्हन, मिली ऐसी खबर कि....
शादी के बाद दूल्हे का ठीक से चेहरा भी नहीं देख पायी थी दुल्हन, मिली ऐसी खबर कि....

पटना, जेएनएन। दो दिन पहले शादी हुई और उसके बाद रिसेप्शन की तैयारी चल रही थी। घर में  उत्सव का माहौल था, दुल्हन अबतक अपने दूल्हे को ठीक से देख भी नहीं पायी थी कि उसकी मांग  उजड़ गई। उसे जैसे ही पता चला कि सड़क दुर्घटना में उसके पति की मौत हो गई है, सुनते ही वह बेहोश हो गई। अभी उसके हाथों की मेंहदी का रंग भी नहीं उतरा था और इतना बड़ा सदमा। पूरे घर में मौत का सन्नाटा छा गया।

loksabha election banner

दुर्घटना बिहार के गया जिले के मोहब्बतपुर गांव की है, जहां के रहनेवाले युवक गुलाम सरवर की शादी 18 मार्च को डोभी के नेहुटा गांव में हुई थी और अभी दुल्हन के हाथों में लगी मेहंदी का रंग भी फीका नहीं हुआ था कि शादी के दूसरे दिन ही जिंदगी के हर मोड़ पर साथ जिने और मरने की कसमें खाने वाला गुलाम सरवर पत्नी को छोड़ गया।

दुल्हन ने सपने में भी ये नहीं सोचा होगा कि जिसे पूरी बारात के साथ धूमधाम से ब्याह कर लाया था और जिसने पति को ठीक से देखा तक नहीं था, वही पति हमेशा-हमेशा के लिये उसका साथ छोड़ जाएगा। किस्मत भी न जाने कैसे-कैसे खेल खेलती है। सड़क दुर्घटना में पति की मौत की खबर सुनते ही दुल्हन बेहोश हो गई। 

गुलाम सरवर की मौत की खबर जब गांव में पहुंची तो पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। वहीं जिस घर में उत्सव का माहौल था उसी घर में मृतक के परिजनों की चीख-पुकार मची थी।

जानकारी के मुताबिक मृतक गुलाम सरवर शादी के बाद दावत में अपने ससुराल नेहुटा गया था, जहां से बाइक से अपने घर वापस लौटने के दौरान जीटी रोड स्थित नेहुटा मोड़ के पास अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया।हेलमेट नहीं पहने रहने के कारण सिर में गंभीर चोट आयी थी।

घायल गुलाम सरवर को आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल शेरघाटी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शेरघाटी एसएचओ सह प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी सागर कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये मगध मेडिकल अस्पताल भेजा गया है। 

शुक्रवार को गुसाम सरवर की शादी की रिसेप्शन पार्टी थी, जिसकी तैयारी चल रही थी। घर में रिश्तेदार भरे पड़े थे। रिसेप्शन की तैयारी के लिये टेंट आदि लगाये जा रहे थे। वहीं, उसके ससुराल में गुरुवार को एक शादी थी, जिसकी दावत में वह शरीक होकर अपने घर वापस लौट रहा था।

अपनी नयी नवेली पत्नी से एक घंटे में लौट जाने का करार करके वह निकला था। लेकिन, कौन जानता था कि वह अब जीवित वापस लौट कर अपनी पत्नी के पास नहीं आयेगा। अपनी नयी नवेली पत्नी से इजाजत लेकर ससुराल के लिये निकला था और कहा था कि मै जल्द ही वापस आउंगा। सरवर तो नहीं आया, लेकिन उसकी रूखसत होने की खबर आ गयी।

सरवर के चचेरे भाई सद्दाम ने बताया कि जब टेंट उखड़ने लगा तो लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर क्या हुआ? लेकिन कुछ ही समय में सरवर के दुनिया में नहीं रहने की खबर से पूरे गांव में मायूसी छायी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.