Move to Jagran APP

एक्टर सोनू सूद ने पप्पू यादव को दिया भोजपुरी स्टाइल में जवाब, कहा- भैया, गोद उठाने और मदद में फर्क है

Bihar News बालीवुड एक्टर सोनू सूद ने जाप के प्रमुख पप्पू यादव को भोजपुरी स्टाइल में जवाब दिया है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है कि भैया गोद उठाने और गोद लेने में बहुत फर्क है। वायरल ब्वाय सोनू का एडमिशन हो गया।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 01:00 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 03:54 PM (IST)
एक्टर सोनू सूद ने पप्पू यादव को दिया भोजपुरी स्टाइल में जवाब, कहा- भैया, गोद उठाने और मदद में फर्क है
बालीवुड एक्टर सोनू सूद, वायरल ब्वाय और पप्पू यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार के नालंदा के वायरल ब्वाय सोनू (Viral Boy Sonu) को लेकर बालीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) और जाप संरक्षक पप्पू यादव (Pappu yadav) आमने-सामने हैं। बालीवुड एक्टर ने पप्पू यादव को भोजपुरी स्टाइल में जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि गोद में उठाना और गोद लेने में काफी अंतर है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है कि सोनू का एडमिशन तो हो गया, अगर किसी और बच्चे की पढ़ाई रुक रही हो तो जरूर बताएगा। वो भी संभाल लूंगा। इस ट्वीट के साथ सोनू सूद ने पप्पू यादव के ट्वीट के स्क्रीनशाट को भी पोस्ट किया है। जिसमें पप्पू यादव ने सोनू सूद पर हमला किया था। 

loksabha election banner

वायरल ब्वाय ने सोनू सूद से की डिमांड

सोनू सूद ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वायरल ब्वाय सोनू की मदद की बात की गई है। सोनू की पढ़ाई का खर्च उठाने का दावा किया गया है। सोनू भी वीडियो में यह कह रहा है कि वो नामांकन कराने के लिए तैयार है। सोनू ने एक्टर सोनू सूद से यह मांग की है कि एडमिशन के दिन वो भी उनके साथ रहें। 

क्या है पूरा मामला

बिहार में सीएम नीतीश कुमार के सामने सरकारी शिक्षा के स्तर और पिता के शराब पीने की बात कहकर सुर्खियों में आए नालंदा के सोनू कुमार की मदद के लिए कई लोग आगे आए। गरीबों और असहायों की मदद के लिए जाने जाने वाले एक्टर सोनू सूद ने भी सोनू कुमार की मदद का दावा किया था और बिहटा के एक स्कूल में नामांकन कराने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी, लेकिन उसके बाद इंटरनेट मीडिया पर उस स्कूल को लेकर कई तरह की बातें चलने लगी। जिसके बाद वायरल ब्वाय से मिलने पहुंचे जाप प्रमुख पप्पू यादव ने सोनू की 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद की। इस दौरान उन्होंने एक्टर सोनू सूद पर भी हमला बोला था।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि सोनू सूद कम से कम इस बच्चे के साथ फरेब न करें। पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि एक्टर ने वायरल ब्वाय का ऐसे जगह नामांकन कराया है, जो कि सीबीएससी से एफिलिएटेड नहीं है। उस स्कूल में केवल आठवीं तक की पढ़ाई होती है। पप्पू यादव की इस ट्वीट के बाद अब सोनू सूद ने जवाब दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.