Move to Jagran APP

शराबियों से जब्त बोलेरो थाने से उडा़ ले गए चोर, चाबी रख हाथ मलती रह गई पटना पुलिस

पटना पुलिस अब थाने में जब्त सामानों की भी सुरक्षा नहीं कर पा रही है। कुछ दिन पहले शराबियों से जब्त की गई बोलेरो को शातिरों ने अगमकुआं थाने से उड़ा दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 02:53 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 03:04 PM (IST)
शराबियों से जब्त बोलेरो थाने से उडा़ ले गए चोर, चाबी रख हाथ मलती रह गई पटना पुलिस
शराबियों से जब्त बोलेरो थाने से उडा़ ले गए चोर, चाबी रख हाथ मलती रह गई पटना पुलिस

पटना, जेएनएन। राजधानी में अपराधियों के आगे बेबस पुलिस अब थाने में जब्त सामानों की भी सुरक्षा नहीं कर पा रही है। ताजा मामला अगमकुआं थाने का है, जहां शराबियों के साथ पुलिस ने बोलेरो जब्त कर थाना परिसर में ही खड़ी कर दी थी, लेकिन चोर थाना परिसर से ही बोलेरो चुरा ले गए। हद तो यह है कि जब्त बोलेरो चोरी होने की खबर पुलिस को तब लगी जब बोलेरो मालिक के रिश्तेदार थाने पहुंचे। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। गुरुवार को अगमकुआं थाने में बोलेरो चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज हुई।

loksabha election banner

21 फरवरी की रात अगमकुआं के थानेदार अभिजीत कुमार अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग पर थे। रात करीब साढ़े नौ बजे के करीब जीरो माइल की तरफ बोलेरो काफी तेजी से जा रही थी। कुछ दूरी पर जाकर वह अनियंत्रित हो गई और एक ट्रक से टकरा गई। संदेह होने पर थानेदार ने बोलेरो का पीछा किया और जीरो माइल के पास उसे पकड़ा। उसमें चालक सहित चार युवक बैठे थे। सभी नशे की हालत में थे। ब्रेथ एनालाइजर से सभी की जांच हुई तो शराब पीने की पुष्टि हुई।

थानेदार के बयान पर दर्ज हुआ केस

इसके बाद पुलिस ने सालिमपुर निवासी बंटी, खुसरूपुर निवासी संजीत कुमार सहित चारों को गिरफ्तार कर लिया। सभी को जेल भेज दिया गया। थानेदार के बयान पर केस दर्ज हुआ। गाड़ी बंटी के पिता के नाम पर है। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर थाना परिसर में ही खड़ी कर दी और चाबी जमा कर लिया।

पूछताछ करने पर वाहन मालिक को भगाया

वाहन मालिक संजय ङ्क्षसह ने बताया कि गुरुवार उनके रिश्तेदार थाना में गए थे। लेकिन, उन्हें परिसर में गाड़ी नहीं दिखी। फिर संजय अपने संबंधियों के साथ थाना में पूछताछ करने गए तो उन्हें भगा दिया गया। दारोगा एसएन पांडे को अनुसंधान की जिम्मेवारी दी गई। बोलेरो चोरी कब हुई इसकी जानकारी तक वाहन मालिक को नहीं दी जा रही थी।

केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा को हुई। एसएसपी के निर्देश पर थानेदार ने अपने बयान पर प्राथमिकी दर्ज की। एसएसपी ने बताया कि जिस बिल्डिंग में थाना है वह विभाग का नहीं है। इसी वजह से परिसर के चारों तरफ बाउंड्री नहीं हो सकी है। पूरे मामले की जांच हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.