पटना, जेएनएन। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू यादव और लालटेन की पहचान पूरी दुनिया में है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के जन जन के नेता हैं। ये बातें उन्होंने रांची स्थित रिम्स अस्पताल में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद कहीं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मैं लालू जी से मिलने को बेचैन हूं, वो मेरे सुख-दुख के साथी रहे हैं। वो अस्वस्थ हैं इसीलिए उनका हालचाल जानने के लिए रिम्स आया हूं। 

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए मशहूर बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर भी बड़ी बात कही। इशारों-इशारों में उन्होंने कहा कि चुनाव किसी भी पार्टी से लड़ूं, लेकिन, जगह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र ही होगा।

शत्रुघ्न सिन्हा रांची पहुंचे हैं और पहले ही उन्होंने कहा कि वे मैं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करुंगा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव मेरे परिवारिक मित्र हैं, सुख दुख में हमेशा लालू यादव ने मेरा साथ दिया है और मैं हमेशा लालू यादव के बारे में जानने को लेकर बैचेन रहता हूं। उनसे मेरा आत्मीय लगाव है।

 उन्होंने ये भी कहा कि मैं रांची किसी राजनीतिक काम के लिए नहीं आया हूं, बल्कि मैं यहां कुछ व्यक्तिगत लोगों से मिलने आया हूं। वक्त मिलेगा तो मैं राजद सुप्रीमो लालू यादव जी से जरूर मिलूंगा, उनका हालचाल पूछूंगा। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी कहा कि सिचुएशन कुछ भी हो, लेकिन हमारे सांसद का चुनाव लड़ने का लोकेशन वही होगा, जो हमारा रहा है। यानि हमारा लोकसभा क्षेत्र पटना साहिब ही होगा। पार्टी चाहे कोई हो। 

Edited By: Kajal Kumari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट