पटना [जेएनएन]। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है। वीडियो में बिहार के भाजपा एमएलसी नवल किशोर यादव  प्रदेश के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को खुली धमकी दे रहे हैं। तेजस्वी ने ट्वीट के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भाजपा के एमएलसी नवल किशोर माननीय राज्यपाल को इसलिए धमकी दे रहे हैं क्योंकि वह शिक्षा माफियाओं के खिलाफ काम कर रहे हैं। राज्यपाल ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं इललिए वह उनको धमकी दे रहे हैं।  

तेजस्वी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या भाजपा गुंडों की पार्टी है? जो राज्यपाल को धमकी देने में जरा भी संकोच नहीं हैं। उन्होंने कहा कि माननीय राज्यपाल के लिए एेसी बात करना शर्म की बात है। तेजस्वी  के ट्वीट किए वीडियो में नवल किशोर साफ कहते दिख रहे हैं कि राज्यपाल नाना हैं क्या? जो कहेंगे वो हो जाएगा... मारेंगे घूंसे-घूंसे।

इससे पहले भी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने राज्यपाल को लेकर विवादित बयान दिया था और इसके बाद मचे बवाल के बाद उन्होंने बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से शिष्टाचार मुलाकात कर  राज्यपाल से कहा कि मेरे किसी बयान से आपकी भावना को ठेस पहुंची हो, तो मैं क्षमाप्रार्थी हूं। राजभवन के अनुसार नवल ने उच्च शिक्षा में सुधार के लिए राज्यपाल की प्रशंसा की थी और कहा था कि इन सुधार कार्यक्रमों से छात्र, अभिभावक, शिक्षक और जनप्रतिनिधि राहत महसूस कर रहे हैं। 

इतना ही नहीं बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने बिहार बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर पर भी एक हजार करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था। नवल किशोर का कहना था कि आनंद बच्चों को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने बोर्ड की दुर्गति करवाई है। बच्चों की कॉपी आखिर कैसे चोरी हो जाती है। कॉपी मूल्यांकन के बगैर रिजल्ट निकल जाता है। जो बच्चा कभी स्कूल नहीं गया और फेल हो गया उसे आनंद किशोर टॉप करा देते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021