Move to Jagran APP

BJP ने नीतीश पर कसा तंज, कहा- देश के PM मोदी हैं, मोदी ही रहेंगे, नो वैकेंसी

भाजपाा नेताओं ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है और कहा है कि नीतीश कुछ भी कर लें, पीएम का पद हासिल नहीं कर सकते।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 11:39 AM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2017 11:46 PM (IST)
BJP ने नीतीश पर कसा तंज, कहा- देश के PM मोदी हैं, मोदी ही रहेंगे, नो वैकेंसी

 पटना [जेएनएन]। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भाजपा नेताओं ने जमकर जुबानी हमला बोला है। पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा है कि नीतीश का पीएम बननेे का सपना कभी पूरा नहीं होगा। वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि देश के पीएम मोदी हैं और वहीं रहेंगे। इस पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है।

loksabha election banner

चंपारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष को लेकर आयोजित आज चंद्रहिया से लेकर मोतिहारी तक की आठ किलोमीटर की पदयात्रा की। उनकी पदयात्रा को लेकर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा है कि नीतीश जी की मंशा पीएम बनने की हमेशा ही रही है। लेकिन वो कितनी भी पदयात्रा कर लें उनका सपना कभी पूरा नहीं होगा।

मंगल पांडेय ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में नीतीश ने अपने सपने को पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत की थी, लेकिन जनता ने उन्हें उनकी औकात दिखा दी थी। अब 2019 के चुनाव के लिए पहले से पृष्ठभूमि तैयार की जा रही है।

उन्होंने कहा कि गांधी जी का नाम लेकर ही सही, नीतीश कुमार अपने सपने को साकार करने के लिए राजनीतिक दांव-पेंच अपना रहे हैं। चंपारण यात्रा तो बस बहाना है। पदयात्रा करके वो जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सबको ये बात पता है कि अभी पीएम पद के लिए वैकेंसी ही नहीं है। इसीलिए वो चाहें जितनी पदयात्रा कर लें, अपने सपनों को कभी साकार नहीं कर पाएंगे।

पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि देश के तमाम विपक्षी पार्टियां एक हो जाएं तो भी कोई असर नहीं पड़ता। नरेंद्र मोदी ने देश की जनता का विश्वास जीता है, वो देश के प्रधानमंत्री हैं और अभी वही प्रधानमंत्री रहेंगे। कोई कितनी भी कोशिशें कर ले, कुछ नहीं होने वाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.