Move to Jagran APP

ममता VS सीबीआइ: गिरिराज ने ममता बनर्जी पर कसा तंज तो तेजस्वी ने दिया जवाब

ममता बनर्जी और सीबीआइ के बीच चल रहे विवाद पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर तंज कसा है जिसका जवाब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 07:42 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 08:15 AM (IST)
ममता VS सीबीआइ: गिरिराज ने ममता बनर्जी पर कसा तंज तो तेजस्वी ने दिया जवाब

पटना, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 'सुपर नौटंकी मास्टर' हैं। उनके इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने तेजस्वी ने गिरिराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वे खुद टीटीएम (ताबड़तोड़ तेल मालिश) वाले लोग है।

loksabha election banner

दरअसल, केंद्रीय सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्य मंत्री ने कहा, 'ममता बनर्जी सब जानती हैं। ममता बनर्जी ने विपक्षी समूहों को झटका देने के लिये यह नाटक किया। वह सुपर नौटंकी मास्टर हैं।' गिरिराज सिंह ने कहा कि एक मुख्यमंत्री धरने पर एक पुलिस आयुक्त के साथ बैठ जाती हैं यह भारत के लोकतंत्र के लिये 'दुर्भाग्य' की बात है।

सिंह ने कहा कि बनर्जी ने संघीय ढांचे को 'गिराने' का प्रयास किया। सिंह ने कहा, 'उन्होंने आतंक फैलाया। उच्चतम न्यायालय ने आज स्पष्ट कर दिया कि उन्हें सीबीआई से सहयोग करना होगा। यह सीबीआई के नाम पर मोदी के खिलाफ नाटक है।'

इसपर तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों को पाकिस्तान भेजने की जल्दी रहती है। उनसे यह कहना चाहता हूं कि देश किसी के बाप का नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी रामजी के हिचकी आ रही है, क्योंकि चुनाव पास में है और बीजेपी के लोग उन्हें याद कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के लोग हिंदू-मुस्लिम दंगा करा कर देश को तोड़ना चाहते हैं।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता के घरनास्थल से राजद नेता ने मोदी सरकार पर ताबतोड़ हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं। इसलिए देश और संविधान को बचाने के लिए मोदी को हटाना जरूरी है। तेजस्वी ने सवाल किया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की जांच सीबीआई से क्यों नहीं कार्रवाई गई?

बता दें कि सीबीआइ अधिकारियों के एक दल को रविवार को कोलकाता में उस वक्त कथित तौर पर कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था जब वे चिटफंड घोटाला मामले में उनसे पूछताछ के लिये वहां पहुंचे थे। इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया था।        


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.