Move to Jagran APP

Bihar Aassembly Election: बीजेपी प्रत्‍याशी की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल, मचा बवाल

बक्सर में गुरुवार को एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। इस तस्वीर में बीजेपी से टिकट पाए परशुराम चतुर्वेदी जैसा दिखने वाला एक व्यक्ति शराब पीता दिख रहा है। हालांकि परशुराम ने साफ तौर पर इनकार कर दिया। कहा कि मैं शराब नहीं पीता।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 06:55 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 06:55 PM (IST)
Bihar Aassembly Election: बीजेपी प्रत्‍याशी की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल, मचा बवाल
सोशल मीडिया पर वायरल यह तस्वीर जिससे बक्सर राजनीति में मची है खलबली

बक्सर, जेएनएन:  बीते कुछ दिनों से टिकट को लेकर बनी उहापोह की स्थिति अब शांत हो गई है। बक्सर  विधानसभा क्षेत्र पर पूरे बिहार की नजर थी क्योंकि वीआरएस लेकर अपने पद से इस्तीफा देने वाले पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे  यहां से चुनाव लड़ना चाहते थे पर अब अंदेशों पर विराम लग विराम लग चुका है। यहां से एनडीए ने परशुराम चतुर्वेदी को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। पर अब परशुराम चतुर्वेदी विवादों में घिर गए हैं। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इस तस्वीर में परशुराम चतुर्वेदी शराब पी रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर बक्सर की राजनीति में हलचल मची हुई है। 

loksabha election banner

क्या है वायरल तस्वीर में

दरअसल इस तस्वीर में परशुराम जैसा दिखने वाला एक व्यक्ति बनियान पहनकर पालथी मारकर बैठा दिख रहा है। उसके बाएं हाथ में मोबाइल और दाहिने हाथ में चम्मच है, साथ में दो प्लेट है जिसमें पहले प्लेट में नमकीन रखा हुआ है तो दूसरे प्लेट में फल काट कर रखा हुआ है। साथ में दो शीशे का गिलास है जिसमें शराब जैसी तरल पदार्थ है।

परशुराम चतुर्वेदी ने किया साफ इंकार, कहा-मैं शराब नहीं पीता

इस वायरल तस्वीर की सत्यता की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता। इस बाबत जब परशुराम चतुर्वेदी से दैनिक जागरण ने जानना चाहा तो उन्होंने सफाई देते हुए साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह विरोधियों की चाल है और उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश रची है और चुनाव के पहले उनकी छवि धूमिल करने के लिए ऐसा किया गया है। चुनाव से पहले राजनीतिक साजिश के तौर पर उनकी ऐसी तस्वीर को वायरल किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है कि कभी चाय पी रहे हो और तस्वीर ली गई हो। शराब के बारे में उन्होंने कहा कि मैं कभी भी शराब नहीं पीता। मैने आजतक शराब को हाथ भी नहीं लगाया है। बता दें कि बुधवार की शाम परशुराम चतुर्वेदी के नाम की अधिकारिक घोषणा की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.