बेगूसराय, जेएनएन। भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल के दिनों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर उनके तेवर औऱ सुर काफी तीखे लग रहे थे। गिरिराज सिंह नीतीश कुमार पर दिए गए अपने बयानों से विवादों में घिर गए थे।

बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह के तेवर और सुर दोनों ही अब बदले-बदले नजर आ रहे हैं। गिरिराज ने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह निर्णय लिया है और हम लोग उस निर्णय के साथ हैं। स्वाभाविक है कि बिहार में एनडीए चुनाव लड़ेगा, जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं।

गिरिराज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम बराबरी की सीट पर चुनाव लड़े थे और अब उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव में भी इसी पैटर्न पर चुनाव होगा, यानि बराबरी की हिस्सेदारी होगी।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से गिरिराज सिंह लगातार नीतीश कुमार पर तीखी बयानबाजी कर रहे थे। लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार के विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद गिरिराज सिंह के तेवर बदल गए और वो  भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं।

हालांकि इस दौरान गिरिराज सिंह ने विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे में बराबरी का दावा जरुर जता दिया है।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप