Move to Jagran APP

Patna: बिहटा में छात्र के अपहरण के 50 घंटे बाद स्वजन से फिर फिरौती की मांग, 40 लाख नहीं देने पर हत्या की धमकी

बिहटा में शिक्षक के एकलौते पुत्र के अपहरण को 50 घंटे से अधिक समय गुजर जाने के बाद भी एसआइटी के हाथ खाली हैं। शनिवार को परजनों से एक बार फिर 40 लाख फिरौती की मांग की गई। फिरौती नहीं मिलने पर छात्र को जान से मारने की धमकी मिली।

By Ashish ShuklaEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 19 Mar 2023 09:05 AM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 09:05 AM (IST)
Patna: बिहटा में छात्र के अपहरण के 50 घंटे बाद स्वजन से फिर फिरौती की मांग, 40 लाख नहीं देने पर हत्या की धमकी
बिहटा में अपहृत छात्र के स्वजन को 50 घंटे बाद फिर आई फिरौती की मांग

बिहटा (पटना), संवाद सूत्र। पटना के बिहटा के कन्हौली निवासी सह शिक्षक राज किशोर पंडित का एकलौते पुत्र तुषार कुमार के अपहरण को 50 घंटे गुजर जाने के बाद भी एसआइटी के हाथ खाली हैं। शनिवार को तुषार के मोबाइल से स्वजन के वाट्सएप नंबर पर चार बार वायस रिकार्डिंग भेजा, जिसमें 40 लाख की फिरौती नहीं मिलने पर छात्र को जान से मारने की धमकी मिली।

loksabha election banner

वायस मैसेज में अपशब्द का प्रयोग भी किया गया। अपहर्ताओं ने कहा कि उनकी नजर पुलिस की हर गतिविधियों पर हैं। इधर, बच्चे की सकुशल बरामदगी नहीं होने से स्वजन की घबराहट बढ़ते जा रही है। एसआइटी की तकनीकी टीम तुषार का मोबाइल लोकेशन निकालकर मौके पर पहुंची, लेकिन सफलता नहीं मिली।

बिहटा सहित आसपास के इलाके में एसआइटी लगातार छापेमारी कर रही है। दानापुर एएसपी अवधेश शरण दीक्षित ने बताया कि एसआइटी सभी बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। बहुत जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

बिहटा में अपहृत छात्र को कोई सुराग नहीं

मैसेज भेजने के बाद बंद कर दे रहे मोबाइल

पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस मोबाइल से वाइस मैसेज भेजा रहा है वह बंद है। मोबाइल तभी ऑन हो रहा है कि जब वाइस मैसेज भेजा जा रहा है। पुलिस लोकेशन के मुताबिक उन सभी इलाकों को सर्च कर रही है। एक वायस मैसेज में पीछे वाहनों की आवाज सुनाई दे रही है, इसके आधार पर पुलिस कई जगह पुलिस बच्चे की तस्वीर लेकर स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

एसआइटी कर चुकी है कई लोगों से पूछताछ

घटना के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा है। पिता राज कुमार पंडित पुलिस-प्रशासन से गुहार लगा रहे है कि मेरे बेटे को सही सलामत सकुशल बरामद करें। घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक भाई वीरेंद्र, भाजपा नेता निखिल आंनद सहित अन्य कई लोग पुलिस पदाधिकारियों से मुलाकात कर बच्चे की सकुशल बरामदगी की मांग किए हैं

गुरुवार की शाम से कक्षा छह का छात्र तुषार कुमार लापता है। गुरुवार की रात छात्र के मोबाइल से स्वजन के वाट्सएप नंबर फिरौती के लिए अपहरण का वाइस मैसेज भेजा गया था। 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.