Move to Jagran APP

Bihar: आइएएस सुधीर कुमार प्रकरण को उपेंद्र कुशवाहा ने बताया नौटंकी, राजद के प्रदर्शन पर भी तंज

जदयू संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने विपक्षी दल राजद के प्रदर्शन पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा है कि जनता को दिखाने के लिए बस इनका प्रदर्शन होता है। सीनियर आइएएस सुधीर कुमार मामले को उन्‍होंने नौटंकी करार दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 12:49 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 12:49 PM (IST)
Bihar: आइएएस सुधीर कुमार प्रकरण को उपेंद्र कुशवाहा ने बताया नौटंकी, राजद के प्रदर्शन पर भी तंज
जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा एवं सीएम नीतीश कुमार। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। JDU Meeting in Patna जदयू की बड़ी बैठक रविवार को हो रही है। इस बैठक में शामिल होने से पहले संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने अलग-अलग मुद्दों पर बात की। इस दौरान जदयू की आंतरिक स्थिति, सीनियर आइएएस अधिकारी सुधीर कुमार प्रकरण समेत विपक्षी दल राजद के प्रदर्शन पर उन्‍होंने जवाब दिया। एक ओर उन्‍होंने सुधीर कुमार प्रकरण को नौटंकी करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि वरीय स्‍तर के अधिकारियों को इस तरहर की नौटंकी से बचना चाहिए। साथ ही उन्‍होंने राजद के प्रदर्शन पर भी निशाना साधा है। जदयू की बैठक में शामिल होने से पहले मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने ये बातें कहीं। 

loksabha election banner

महंगाई के मुद्दे पर नौटंकी कर रहा राजद 

उपेंद्र कुशवाहा ने सुधीर कुमार प्रकरण (Senior IAS Sudhir Kumar Issue) की बाबत उन्‍होंने कहा कि मामला क्‍या है, वे नहीं जानते लेकिन वरीय अधिकारियों को नौटंकी से बचना चाहिए। एक्‍चुअल काम करना चाहिए। महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी दल राजद (RJD) के प्रदर्शन की बाबत कहा कि बस रस्‍म अदायगी के लिए विपक्ष का प्रदर्शन होता है। उन्‍हें जनता से विपक्ष की भूमिका से क्‍या मतलब है। राजद को बस जनता को दिखाना है। मुद्दे को मुद्दा की तरह लेना चाहिए। वे आराम करते हैं। इसके बाद आकर रस्‍म अदायगी कर लेते हैं। 

जाने-अंजाने फैल गया है कन्‍फ्यूजन 

कुशवाहा ने कहा कि कुछ कन्‍फ्यूजन जाने-अंजाने में फैल गया है, उसे दूर करने के लिए यह बैठक जरूरी थी। बीच में वर्चुअल मीटिंग हो रही थी, उसमें मेरे शामिल होने को लेकर अनावश्‍यक कन्‍फ्यूजन हो रहा है। इसलिए अंदर में जैसे पार्टी है, उसी तरह बाहर भी दिखना चाहिए। कुशवाहा ने कहा कि जदयू में सब कुछ ठीक है। उन्‍होने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ नहीं चल रहा। बाहर भले चर्चा होती है। पार्टी तीव्र गति से आगे बढ़ रही है। जनता की सेवा करनी चाहिए। पार्टी में कहीं कोई गुटबंदी नहीं है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के नेतृत्‍व में पार्टी एकजुट है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.