Move to Jagran APP

बिहार: तेजप्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के दो नेताओं को पीटा, इंटरनेट मीडिया पर अपशब्द कहने पर भड़के लालू के लाल

Bihar Politics लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर से चर्चे में हैं। मांझी की पार्टी ने दावा किया है कि लालू परिवार की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में विधान परिषद उम्मीदवार पर तेज प्रताप यादव ने हाथ उठाया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Sun, 24 Apr 2022 11:10 AM (IST)Updated: Sun, 24 Apr 2022 12:01 PM (IST)
लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव(Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अक्सर अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लालू परिवार की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी के दिन तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ऐसा काम किया है जिसकी वजह से वो एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। खबर के मुताबिक लालू परिवार द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान तेज प्रताप यादव ने राजद के दो नेताओं की पिटाई की है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी(Jitan Ram Manjhi) की पार्टी हिन्दुस्तानी आवामी मोर्चा का दावा है कि पार्टी के दौरान तेजप्रताप यादव ने अपनी पार्टी के नेता के ऊपर हाथ उठाया है। हम के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव ने दावा किया है कि विधान परिषद चुनाव में भोजपुर से राजद के उम्मीदवार अनिल सम्राट पर तेज प्रताप यादव ने हाथ उठाया है। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को अलग थलग किया। इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने देखा भी है। 

यह भी पढ़ें : पत्नी के सामने साली के साथ कर दी बड़ी भूल, मुजफ्फरपुर के युवक को अब हो रहा अफसोस

'इफ्तार पार्टी के दिन दो नेताओं से की गई हाथापाई'

दानिश रिजवान ने इस मुद्दे पर कहा कि इफ्तार पार्टी के दिन तेज प्रताप यादव और अनिल सम्राट के बीच जो हुआ उसे वहां मौजूद लोगों ने देखा है। उन्होंन तेज प्रताप यादव का समर्थन करते हुए कहा है कि पूर्व मंत्री और एक विधायक के बारे में अपशब्द बोला गया था जिसके बाद तेज प्रताप यादव ने अपने गुस्से का इजहार किया है। रिजवान ने कहा कि इफ्तार पार्टी के दिन राजद के दो नेताओं के साथ हाथापाई की गई है। उन्होंने बताया कि राजद युवा के महानगर अध्यक्ष के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। राबड़ी आवास में राजद नेताओं की पिटाई कोई नई बात नहीं है। 

'तेजप्रताप को राजद में डाउन करने की हो रही कोशिश'

रिजवान ने कहा कि राजद में सबसे ज्यादा कोई पॉपुलर यूथ लीडर है तो वे हैं तेज प्रताप यादव हैं। जिस राजद नेता ने माननीय विधायक के बारे में अपशब्द कहे उसपर पहले कार्रवाई क्यों नहीं की गई। अगर ऐसा अपशब्द तेजस्वी और मीसा भारती के लिए कहा गया होता तो अबतक उस नेता को पार्टी से बाहर कर दिया गया होता। तेज प्रताप यादव को पार्टी में कुछ नेता अलग थलग करके रखना चाहते हैं। दानिश रिजवान ने आरोप लगाया कि कि राजद नेता से तेज प्रताप के खिलाफ अपशब्द बुलवाया गया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.