Move to Jagran APP

Bihar Politics: पटना की सड़कों पर नारियल पानी पीते दिखे तेजस्वी यादव, दुकानदार से बोले- मलाई भी दो

बिहार की सियासत में पालिटिकली एक्टिव रहने वाले नेता प्रतिपक्ष बुधवार को अलग अंदाज में दिखे। बुधवार को मार्निंग वाक के दौरान उन्होंने नौजवानों से मुलाकात की और अचानक नारियल पानी की दुकान पर पहुंचकर बेंच पर बैठ गए।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 11:27 AM (IST)
Bihar Politics: पटना की सड़कों पर नारियल पानी पीते दिखे तेजस्वी यादव, दुकानदार से बोले- मलाई भी दो
पटना में सड़क किनारे नारियल पानी पीते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। इंटनेट मीडिया

पटना, आनलाइन डेस्क। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwai Yadav) बुधवार को काफी रिलेक्स मूड में दिखे। तेजस्वी यादव पटना की सड़क किनारे नारियल पानी पीते दिखे। बुधवार की सुबह सुबह ही तेजस्वी यादव अपने फेजबुक पेज से लाइव आए और चिड़ियाघर इलाके में नारियल पानी पीते हुए लोगों से बातचीत करते नजर आए। इससे पहले उन्होंने नौजवानों से मुलाकात की भी। 

loksabha election banner

बेंच पर बैठकर नारियल पीने लगे तेजस्वी

बुधवार की सुबह सुबह तेजस्वी यादव चिड़ियाघर इलाके में मार्निंग वाक के लिए निकले। मार्निंग वाक के दौरान अचानक वो नारियल पानी की दुकान पर पहुंच गए और बेंच पर  बैठकर नारियल पानी पीने लगे। तेजस्वी यादव को देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान कई लोगों ने तेजस्वी के साथ सेल्फी भी ली। नारियल पानी पीने के साथ साथ वे दुकानदारों से बातचीत भी करते रहे। तेजस्वी दुकानदार से पूछ रहे थे कि ये सब लाते कहां से हो? इसके साथ ही उन्होंने दुकानदार से मलाई की भी मांग की। 

आइसक्रीम खाते दिखे थे तेजप्रताप यादव

मालूम को कि हाल ही में तेजप्रताप यादव की भी आइसक्रीम खाते हुए तस्वीर सामने आई थी। तेजप्रताप के दोस्त चैतन्य पालित ने तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें तेजप्रताप यादव और चैतन्य आइसक्रीम खाते  दिखे थे। इस तस्वीर के साथ पालित ने लिखा था कि ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे। 

पोस्टर वार के जरिए जारी है शह मात का खेल

हालांकि लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पटना की सड़कों पर अपने अपने स्टाइल में दिख रहे हैं। लेकिन अंदरखाने इस बात की चर्चा तेज है कि पोस्टर के जरिए आरजेडी में शह मात का खेल जारी है। मंगलवार को पार्टी दफ्तर में मिलन समारोह का आयोजन किया गया।  इसको लेकर बड़े बड़े होर्डिंग लगाए गए। इन पोस्टरों में तेजस्वी पर फोकस किया गया। लालू-राबड़ी के साथ साथ इस पोस्टर में आरजेडी के कई नेताओं को जगह दी गई लेकिन तेजप्रताप यादव को आउट कर दिया गया। कुछ ऐसा ही पोस्टर जन्माष्टमी के मौके पर पटना की सड़कों पर दिखा था जिसमें तेजप्रताप के साथ लालू और राबड़ी की तस्वीर तो थी लेकिन तेजस्वी को इस होर्डिंग में जगह नहीं दी गई थी। हालांकि बाद में तेजप्रताप ने ट्विटर पर तेजस्वी के साथ वाली तस्वीर को पोस्ट किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.