Move to Jagran APP

Bihar Politics: श्याम रजक को माला पहनाने के लिए आपस में भिड़े समर्थक, पूछने पर बोले- जनता का प्‍यार

लालू के करीबी विनोद कुमार समर्थकों के साथ श्याम रजक के आवास पर माला लेकर पहुंचे तब तक फुलवारीशरीफ से अशोक कुमार विनोद यादव व कुमार उमेश यादव भी पहुंचे हो गया धक्‍का-मुक्‍की

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 10:13 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 10:13 PM (IST)
Bihar Politics: श्याम रजक को माला पहनाने के लिए आपस में भिड़े समर्थक, पूछने पर बोले- जनता का प्‍यार
Bihar Politics: श्याम रजक को माला पहनाने के लिए आपस में भिड़े समर्थक, पूछने पर बोले- जनता का प्‍यार
पटना, जेएनएन। विधायक श्याम रजक के आवास पर सोमवार की सुबह उन्हें माला पहनाने को लेकर समर्थक आपस में भिड़ गए। धक्का-मुक्की, मारपीट और तकरार हुई। हालांकि श्याम रजक ने घटना से इन्कार करते हुए कहा कि केवल हल्‍की धक्का-मुक्की हुई है यह जनता का प्यार है।
 
 कार्यकर्ताओं को जैसे ही जानकारी मिली वो माल्‍यार्पण करने चले आए
दरअसल श्याम रजक को राबड़ी देवी के आवास पर दस बजे राजद की सदस्यता लेनी थी। यह जानकारी कार्यकर्ताओं को जैसे ही लगी वो माल्‍यार्पण करने चले आए। लालू के करीबी विनोद कुमार हरनीचक से समर्थकों के साथ श्याम रजक के आवास पर माला लेकर पहुंचे तब तक फुलवारीशरीफ से अशोक कुमार, विनोद यादव व कुमार उमेश यादव भी पहुंच गए। सभी इस तैयारी में थे कि रजक जब आवास से निकलकर राबड़ी देवी के आवास पर जाएंगे तब माला पहनाकर उनका स्वागत करेंगे।
 
 दूसरे गुट के पहुंचने पर बढ़ गया विवाद, हुई हाथापाई
इसी बीच समर्थकों का दूसरा गुट भी वहां आ पहुंचा और उन्हें माला पहनाने की जिद करने लगा। दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और हाथापाई होने लगी। बाद में वहां मौजूद लोगों ने मशक्कत के बाद दोनों गुटों के समर्थकों को शांत कराया। इस बीच श्याम रजक राबड़ी आवास के लिए निकल चुके थे। उन्होंने विनोद कुमार को फोन कर राबड़ी आवास बुलाया लेकिन किसी कारणवश उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली। मामले में श्याम रजक ने कहा कि मारपीट जैसी घटना नहीं हुई है। केवल हल्‍की धक्का-मुक्की हुई है।  
 
 राजद में रहकर तेज करेंगे आरक्षण की लड़ाई
बता दें कि श्‍याम रजक जदयू और मंत्री पद से बर्खास्‍त कर दिए गए हैं। अगले दिन ही राजद में शामिल हो गए थे।  उन्‍होंने आरोप लगाया था कि जदयू में घुटन महसूस कर रहे थे उसके बाद उन्‍होंने राजद में रहकर आरक्षण तेज करने का आह़वान किया था। बताया जाता है कि एक ऐसा भी वक्‍त था जब रजक पूर्व सीएम लालू यादव के नवरत्‍नों में से एक थे। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.